Pratapgarh: 100 साल पुराना बरगद का पेड़ गिरा, गाय को चारा डाल रही युवती की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305757

Pratapgarh: 100 साल पुराना बरगद का पेड़ गिरा, गाय को चारा डाल रही युवती की मौत

सूचना पर विकास अधिकारी पवन कुमार तलाई बेरी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली. गिरे पेड़ को ग्रामीणों की मदद से उठाकर साइड में किया गया. विकास अधिकारी ने बताया कि खुशबू पुत्री कचरु मीणा निवासी बेलारी घर में बने पशु बाड़े में पशुओं को चारा डालने गई.

Pratapgarh: 100 साल पुराना बरगद का पेड़ गिरा, गाय को चारा डाल रही युवती की मौत

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के बेलारी गांव में आज सुबह करीब 11 बजे 100 साल पुराना बरगद का पेड़ कच्चे मकान पर गिर गया. हादसे में घर के बाड़े में गाय को चारा डाल रही एक 17 वर्षीय युवती की मौत हो गई.

सूचना पर विकास अधिकारी पवन कुमार तलाई बेरी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली. गिरे पेड़ को ग्रामीणों की मदद से उठाकर साइड में किया गया. विकास अधिकारी ने बताया कि खुशबू पुत्री कचरु मीणा निवासी बेलारी घर में बने पशु बाड़े में पशुओं को चारा डालने गई. इस दौरान अचानक से पेड़ मकान के ऊपर गिर गया. जिसके कारण युवती पेड़ के नीचे दब गई. युवती को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर खुशबू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. परिजनों का जिला अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल देखने को मिला. खुशबू 10वीं कक्षा में पढ़ती थी. पूरा परिवार मजदूरी करता है. अचानक से घटी घटना से पूरे परिवार सहित गांव में मातम छा गया. वहीं हादसे में 2 पशु भी घायल हुए हैं.

वहीं दूसरी ओर अरनोद कस्बे में भी बारिश के कारण एक मकान गिर गया. हादसे में मकान में रहने वाली महिला और उसके बच्चे बाल बाल बच गए. सूचना पर ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर पीड़ित महिला को पास की मस्जिद में रहने के लिए स्थान उपलब्ध करवाया. साथ ही महिला को सरकार की ओर से सहायता राशि उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया.

Reporter- Vivek Upadhyaya

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

 

 

Trending news