Pratapgarh Crime News: 2 महीने पहले सूने मकान में हुई थी चोरी, गिरफ्तार चोर की रिमांड खत्म, जेल भेजने के दिए आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841519

Pratapgarh Crime News: 2 महीने पहले सूने मकान में हुई थी चोरी, गिरफ्तार चोर की रिमांड खत्म, जेल भेजने के दिए आदेश

Pratapgarh Crime: राजस्थान के प्रतापगढ़ में 2 महीने पहले एक सूने मकान में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार चोर गिरोह में शामिल तीनों आरोपियों को आज रिमांड अवधि खत्म होने पर आज अदालत में पेश किया गया.

Pratapgarh Crime News:  2 महीने पहले सूने मकान में हुई थी चोरी, गिरफ्तार चोर की रिमांड खत्म, जेल भेजने के दिए आदेश

Pratapgarh Crime News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में 2 महीने पहले एक सूने मकान में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार चोर गिरोह में शामिल तीनों आरोपियों को आज रिमांड अवधि खत्म होने पर आज अदालत में पेश किया गया. जहां से तीनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए. रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों की निशान देही पर पुलिस ने 70 हजार रुपए की नगदी और सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं .

शहर कोतवाल भगवान लाल ने बताया कि 15 अगस्त को थाने में प्रार्थी अराफत ने मामला दर्ज करवाया था कि 14 अगस्त को रात्रि में उसके दुकान मालिक वकील अहमद मंसूरी मंदसौर रोड के घर पर चोरी हुई. जहां से करीब 70 हजार रुपए नगद व सोने चांदी के जेवरात पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया था. जांच के दौरान सूचना मिली थी की मध्यप्रदेश के जावरा पुलिस ने अंतरराज्यीय गैंग को लूट की योजना बनाते पकड़ा है. जिसने प्रतापगढ़ में भी चोरी करना कबूला है.

ये भी पढ़ें- Dausa Crime News: आखिरकार जिंदगी की जंग हार गये प्रहलाद सिंह, बदमाशों ने सिर में मारी थी गोली, SMS अस्पताल में तोड़ा दम

इसके बाद मंगलवार को प्रतापगढ़ पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट पर चोरी के मुख्य आरोपी अशोक उर्फ मुकेश गायरी, हरलाल गुर्जर व दिलकुश गायरी को गिरफ्तार कर प्रतापगढ़ लाई। तभी से तीनों पुलिस रिमांड पर चल रहे थे. आज रिमांड अवधि खत्म होने पर तीनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए. रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के 70000 रुपए और सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं.

Trending news