प्रतापगढ़: व्यवसायी की आत्महत्या का मामला,भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता सहित 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1850930

प्रतापगढ़: व्यवसायी की आत्महत्या का मामला,भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़ न्यूज: व्यवसायी की आत्महत्या के मामले में भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता सहित 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.  भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सहित अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

प्रतापगढ़: व्यवसायी की आत्महत्या का मामला,भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर के एक व्यवसायी की ओर से 30 अगस्त सुबह की गई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य की तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक अमितकुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ निवासी मुस्तफा बोहरा होटल वाला ने 30 अगस्त अलसुबह उसके घर में विषाक्त सेवन कर लिया था.

 मुस्तफा के बयान दर्ज 

इससे पहले सुसाइड नोट भी लिखकर घर में रख दिया. वहीं मोबाइल में आत्महत्या के लिए शहर समेत गांवों के कुल नौ लोगों के नाम लिए थे. विषाक्त सेवन से तबीयत खराब हो गई. इस पर परिजन उसे जिला चिकित्सालय ले गए. वहीं सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां पर मुस्तफा के बयान दर्ज किए गए. इसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस पर मृतक के पुत्र की रिपोर्ट, सुसाइड नोट, मोबाइल और पुलिस के लिए बयानों के आधार पर कई लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया.

इस दौरान आज चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें समद खां निवासी अखेपुर, भाजपा पूर्व जिला प्रवक्ता प्रेममोहन पुत्र चिमनलाल सोमानी प्रतापगढ़, जानशेर खां निवासी अखेपुर, टीपू उर्फ गुलशनवार खां निवासी देवल्दी थाना अरनोद को गिरफ्तार किया है.

वही भाजपा नगर अध्यक्ष रितेश सोमानी सहित अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. कोतवाल भगवानलाल ने बताया कि इसमें सामने आया कि मृतक गत कई दिनों से भू-माफियाओं के आतंक से परेशान था. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news