Pratapgarh News: घनश्याम प्रजापत हत्याकांड मामले में एक नाबालिग डिटेन, दो अन्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313422

Pratapgarh News: घनश्याम प्रजापत हत्याकांड मामले में एक नाबालिग डिटेन, दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुए घनश्याम प्रजापत हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी जयसिंह की गिरफ्तारी के बाद एक नाबालिग डिटेन करने के साथ ही दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के खेरोट गांव में पिछले दिनों ईंट भट्टा संचालक और शराब दुकान चलाने वालों के बीच में हुए विवाद के बाद खेरोट के रहने वाले घनश्याम प्रजापत की चाकू से हत्या कर दी गई थी. घनश्याम की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी जयसिंह लबाना को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. आरोपी जयसिंह को कोर्ट में पेश कर आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था. जयसिंह से पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल एक नाबालिग को डिटेन कर दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस 
जांच अधिकारी हेरंब जोशी ने बताया कि घनश्याम प्रजापत की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य जयसिंह लबाना, निवासी अखेपुर के साथ ही हत्या में शामिल एक नाबालिग को डिटेन कर बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया है. हत्या में गिरफ्तार हुए दो और आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका सात दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया है. पुलिस अब हत्या करने में शामिल साजेब खान और राहुल मीणा से भी मामले में पूछताछ कर रही है. हत्या की वजह केवल ईंट भट्टों से उड़ने वाली धूल है या कुछ और, इसका भी पुलिस पता लगा रही है. वहीं, हत्या के लाला पठान से जुड़े तार वाले एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है. 

आरोपी प्रह्लाद अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर 
फिलहाल, पुलिस का कहना है कि 24 जून को दिन में जयसिंह लबाना और घनश्याम प्रजापत के बीच में विवाद हुआ था. आवेश में आकर घनश्याम ने जयसिंह को चांटा मार दिया था. इसी बात को लेकर देर शाम को जयसिंह अपने बेटे और चार अन्य साथियों के साथ खेरोट गांव में घनश्याम के घर पहुंच उसकी हत्या कर दी. कोतवाली थाना क्षेत्र के अखेपुर के रहने वाले साजेब पुत्र फिरोज खान और सिंगोलिया के रहने वाले राहुल मीणा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हत्या में शामिल जयसिंह लबाना के बेटे जसपाल लबाना और एक अन्य आरोपी प्रह्लाद लबाना की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़े- Rajasthan Live News:अमर जवान ज्योति पर पुलिस ने की MP राजकुमार रोहित और उसके साथियों को रोकने की तैयारी

Trending news