Pratapgarh News: छोटी सादड़ी मंडी के एपीएमसी घोषित होने के बाद प्रथम बार स्थाई सचिव की हुई नियुक्ति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2441533

Pratapgarh News: छोटी सादड़ी मंडी के एपीएमसी घोषित होने के बाद प्रथम बार स्थाई सचिव की हुई नियुक्ति

छोटी सादड़ी कृषि उपज मंडी में नए सचिव हितेंद्र सिंह राठौड़ ने पदभार ग्रहण कर लिया है. यह नियुक्ति मंडी के एपीएमसी घोषित होने के बाद पहली बार हुई है. इससे पहले, यह मंडी कई सालों से कार्यवाहक सचिव के भरोसे चल रही थी.

Pratapgarh News: छोटी सादड़ी मंडी के एपीएमसी घोषित होने के बाद प्रथम बार स्थाई सचिव की हुई नियुक्ति

Pratapgarh News : छोटी सादड़ी कृषि उपज मंडी में नए सचिव हितेंद्र सिंह राठौड़ ने पदभार ग्रहण कर लिया है. यह नियुक्ति मंडी के एपीएमसी घोषित होने के बाद पहली बार हुई है. इससे पहले, यह मंडी कई सालों से कार्यवाहक सचिव के भरोसे चल रही थी. आरएएस 2021 की भर्ती प्रक्रिया से चयनित विपणन अधिकारी हितेंद्र सिंह का मंडी कार्यालय में स्वागत किया गया और उन्हें विधिवत रूप से कार्यादार ग्रहण करवाया गया.

कार्यभार ग्रहण करने के बाद, हितेंद्र सिंह ने पूरे मंडी परिसर का निरीक्षण किया और कर्मचारियों से आवश्यक जानकारी ली. उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता होगी कि मंडी परिसर में आने वाले किसानों को बेहतर सुविधाएं मिलें. इसके साथ ही, व्यापारियों और किसानों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर मंडी का विस्तार किया जाएगा.

छोटी सादड़ी मंडी के लिए यह नियुक्ति एक महत्वपूर्ण कदम है, जिससे किसानों और व्यापारियों की समस्याओं का समाधान तुरंत हो सकेगा. पहले, कार्यवाहक सचिव के भरोसे चलने के कारण व्यापारियों और किसानों को कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता था. अब, स्थाई सचिव की नियुक्ति से मंडी के कार्यों में नियमितता और गति आएगी.

हितेंद्र सिंह राठौड़ की नियुक्ति से क्षेत्र के किसानों और व्यापारियों में आशा की नई किरण जगी है. उनकी क्षमता और अनुभव के बल पर मंडी की व्यवस्था में सुधार होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Jhalwar News: सागवान तस्करी का बड़ा खुलासा, सवा लाख की लकड़ी बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news