Pratapgarh में 13 अप्रैल को आयोजित होगा नमो युवा सम्मेलन, पढ़ें पूरी जानकारी
Advertisement

Pratapgarh में 13 अप्रैल को आयोजित होगा नमो युवा सम्मेलन, पढ़ें पूरी जानकारी

Prtapgarh News: राजस्थान में  प्रतापगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने राजस्व मंत्री हेमंत मीणा, जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जसपाल गुर्जर की सहमति से युवा मोर्चा के लोकसभा चुनाव जिला संयोजक अंकुश लबाना ने प्रतापगढ़ विधानसभा और धमोत्तर पंचायत समिति के युवा मोर्चा के मंडल संयोजकों की घोषणा की है. 

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने राजस्व मंत्री हेमंत मीणा, जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जसपाल गुर्जर की सहमति से युवा मोर्चा के लोकसभा चुनाव जिला संयोजक अंकुश लबाना ने प्रतापगढ़ विधानसभा और धमोत्तर पंचायत समिति के युवा मोर्चा के मंडल संयोजकों की घोषणा की है. 

मीडिया संयोजक गोपाल धाभाई ने बताया कि प्रतापगढ़ नगर के लिए तन्मय सोमानी, प्रतापगढ़ ग्रामीण के लिए नीलकमल सेन, अरनोद मंडल के लिए अरुण शर्मा, सालमगढ़ मंडल के लिए प्रकाश मीणा, दलोट मंडल सतीश सोनावा, सुहागपुरा मंडल गणेश मीणा, बारावरदा मंडल शुभम साहू एवं देवगढ़ मंडल के लिए दीपेंद्र सिंह सिसोदिया को संयोजक नियुक्त किया गया. विधानसभा चुनाव कार्यालय पर 13 अप्रैल को प्रतापगढ़ में होने वाले भाजयुमो के नमो युवा सम्मेलन एवं बाइक रैली की तैयारी को लेकर भी चर्चा की गई.

पढ़ें प्रतापगढ़ की एक और खबर
प्रतापगढ़ में हो रही खून की कालाबाजारी, निजी Blood Bank रुपये लेकर कर रहे सौदा, कलेक्टर से जांच कराने की मांग

प्रतापगढ़ शहर के निजी अस्पलात में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. निजी अस्पताल पर खून की कालाबाजारी के आरोप के साथ प्रशासन से इस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को कई सामाजिक संस्थाओं ने ज्ञापन सौंपा है. 

जिले की सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों ने खून के नाम पर रुपये वसूलने वाले निजी अस्पताल की जांच की मांग की है. संस्थाओं के सदस्यों ने बताया कि लोग निस्वार्थ भाव से एक-दूसरे के जीवन बचाने के लिए अपने सारे काम छोड़कर रक्तदान करने आते हैं और बदले में निजी अस्पताल उनसे रुपये वसूलता है, जो कि गलत है. इतना ही नहीं साथ ही विरोध करने वालों को प्रलोभन देकर मुंह भी बंद करते हैं, जो की पूरी तरीके से गलत है.
दोनों संस्थाओं के सदस्य ने शहर के धरियावद रोड स्थित एक निजी अस्पताल पर ब्लड बैंक खुलने से लगाकर आज तक कितना रक्तदान हुआ और किन-किन मरीजों को रक्त चढ़ाया गया है. वहीं, साथ ही उनसे कितने रुपए वसूले हैं. इसकी जांच की मांग जिला कलेक्टर से की है. 

संस्था के सदस्यों ने कलेक्टर को ज्ञापन के साथ दो अलग-अलग बिल भी संलग्न किए हैं, जिसमें बताया गया 1550 रुपए ब्लड के और 2 हजार रुपए प्रोसेसिंग चार्ज के कुल 3550 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से मरीज के परिजन से बिल पकड़ाकर ऑनलाइन और कैस के माध्यम से वसूली की गई है. 

Trending news