प्रतापगढ़: पुलिस ने 80 किलों अवैध डोडाचूरा किया जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371086

प्रतापगढ़: पुलिस ने 80 किलों अवैध डोडाचूरा किया जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने 80 किलो अवैध डोडाचूरा बरामद किया गया. साथ ही, दो तस्करों को गिरफ्तार कर परिवहन में प्रयुक्त बाइक जब्त की है.  

प्रतापगढ़: पुलिस ने 80 किलों अवैध डोडाचूरा किया जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने 80 किलो अवैध डोडाचूरा बरामद किया गया. साथ ही, दो तस्करों को गिरफ्तार कर परिवहन में प्रयुक्त बाइक जब्त की है.  

एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध सख्त निरोधात्मक एवं दण्डात्मक कार्रवाई और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत डीएसपी मनीष बडगूजर के मार्गदर्शन में थानाप्रभारी दीपक कुमार बंजारा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ 80 किलोग्राम डोडाचुरा जब्त कर दो आरोपियों गिरफ्तार किया गया. 

छोटीसादड़ी सीआई दीपक बंजारा ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा गश्त के दौरान जमलावदा तिराहा से आरोपी संदीप पुत्र गोटीलाल मेघवाल निवासी नाराणी थाना छोटीसादडी और बद्रीलाल पुत्र चेनराम मेघवाल निवासी नाराणी थाना छोटीसादडी के कब्जे से 80 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रकरण में डोडाचूरा कहां से लाया और कहां पर सफ्लाई होना था, इस संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news