राजस्थान चुनाव: गुजरात और एमपी में सबसे ज्यादा लीक हुए पेपर - सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1971851

राजस्थान चुनाव: गुजरात और एमपी में सबसे ज्यादा लीक हुए पेपर - सीएम गहलोत

Rajasthan Assembly election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रतापगढ़ के दलोट दौरे पर रहे. इस दौरान सीएम ने अपनी सभा के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा है. पीएम ने कहा कि राजस्थान से ज्यादा पेपर लीक गुजरात और एमपी में हुए हैं. 

राजस्थान चुनाव: गुजरात और एमपी में सबसे ज्यादा लीक हुए पेपर - सीएम गहलोत

Rajasthan Assembly election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज प्रतापगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री गहलोत बांसवाड़ा के कुशलगढ़ से प्रतापगढ़ के दलोट शाम को 4 बजकर 40 मिनट पर पहुंचे.गहलोत ने मंच पर पहुंचते ही लोगों का अभिवादन किया.इसके बाद कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने गहलोत का स्वागत किया.

 घोषणा पत्र में 50 लाख करने का निर्णय लिया

स्वागत के बाद गहलोत ने प्रतापगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.गहलोत ने प्रतापगढ़ जिले में किए गए विकास कार्यों को गिनाया.चिरंजीवी योजना में 25 लाख की जगह अब हमने हमारे घोषणा पत्र में 50 लाख करने का निर्णय लिया है. इसी तरह 500 का गैस सिलेंडर भी 400 में देने क्या निर्णय लिया है.गहलोत ने कहा कि 100 यूनिट बिजली मुफ्त हमने की है, काम में कभी कोई कमी नहीं रहने दी है, पहले वाली 10 गारंटी भी मैंने पूरी की है.

खजाना खाली रह जाए कोई दिक्कत नहीं 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि खजाना खाली रह जाए कोई दिक्कत नहीं है,लेकिन कोई दवाई से वंचित न रहे और ना ही कोई भूखा सोये. गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के सारे बड़े नेता आ रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं. यह विधानसभा के चुनाव हैं, लोकसभा के नहीं. कहा कि उनका अधिकार नहीं है वोट मांगने का आपसे, उन्होंने कोई भूमिका नहीं निभाई है.भाजपा पेपर लीक की बात करती है, लेकिन गुजरात व मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा पेपर लीक हुए हैं.

जीत के आ फिर हम सारी बातें करेंगे

 गहलोत ने कहा कि हमारी योजनाएं चर्चाओं में है. कुछ काम किया है तभी तो हमारी योजनाएं चर्चाओं में है, हमने छात्राओं के लिए इंग्लिश पढ़ने के लिए विशेष योजना बनाई है. जिसके चलते हमारे यहां की बेटियां बढ़े शहरों व विदेशों में काम कर सकें. गहलोत ने अपने 15 मिनट के संबोधन के आखरी में रामलाल मीणा को कहा कि जीत के आ फिर हम सारी बातें करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत दलोट से हेलीकॉप्टर के द्वारा रवाना हुए.गौतरलब है कि शाम का समय होने के कारण हवाई यात्रा के चलते मुख्यमंत्री ज्यादा देर नहीं रुके.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: पीएम मोदी पहुंचे जयपुर, बस कुछ ही देर में शुरू होगा रोड शो...

 

Trending news