pratapgargh news: प्रतापगढ़ में लाखों रुपये के अफीम तस्कर गिरफ्तार, जानें पुरी ख़बर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800621

pratapgargh news: प्रतापगढ़ में लाखों रुपये के अफीम तस्कर गिरफ्तार, जानें पुरी ख़बर

pratapgargh latest news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में धमोतर थाना पुलिस ने 4 लाख रुपये के अफीम डोडा चुरा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

 

pratapgargh news: प्रतापगढ़ में लाखों रुपये के अफीम तस्कर गिरफ्तार, जानें पुरी ख़बर

pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में धमोतर थाना पुलिस ने 4 लाख रुपये के अफीम डोडा चुरा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5 कट्टों में भरा 81 किलो 800 ग्राम अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में ली जा रही बाइक को जप्त किया है. तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. धमोतर थाना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

इसी के तहत पुलिस टीम गश्त करती हुई राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर अंबामाता मंदिर के निकट पहुंची तो यहां पर अंधेरे में एक बाइक खड़ी हुई थी और उसके समीप रखे हुए कट्टों पर दो युवक बैठे हुए थे. पुलिस जीप को देखकर दोनों युवक भागने लगे जिनको पीछा कर पुलिस टीम ने पकड़ लिया. दोनों युवकों को भागने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए. इस पर पुलिस ने सभी कट्टे को खोलकर देखा तो उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था. जिसका वजन किया गया तो वह 81 किलो 800 ग्राम निकला. 

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है

पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने नाम कामलिया निवासी हरिसिंह राजपूत और सूर्यपाल सिंह राजपूत बताएं.इस पर पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर तस्करी के काम में ली जा रही बाइक और अवैध डोडा चूरा को जप्त कर लिया. पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह अफीम डोडा चुरा व कहां से लाए थे और किसको सप्लाई करने जा रहे थे.

Trending news