राजस्थान: देर रात तक आ सकती है कांग्रेस की लिस्ट, CM गहलोत और पायलट पहुंचे दिल्ली

आपको बता दें, बीजेपी की ओर से जारी की गई 184 प्रत्याशियों की लिस्ट में राजस्थान से भी 16 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में कांग्रेस द्वारा कई सीटों पर दोबारा मंथन किया जा सकता है.

राजस्थान: देर रात तक आ सकती है कांग्रेस की लिस्ट, CM गहलोत और पायलट पहुंचे दिल्ली
सीएम गहलोत दिल्ली के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. वहीं कांग्रेस भी शुक्रवार शाम तक अपनी लिस्ट जारी कर सकती है. दरअसल, आज दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आयोजित की गई है. इस बैठक में सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी शामिल होंगे. 

बैठक में शामिल होने के लिए सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार सुबह ही दिल्ली पुहंच गए हैं. वहीं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, सचिव भी बैठक में शामिल होंगे. बैठक आज शाम को सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ पर होगी. 

आपको बता दें, बीजेपी की ओर से जारी की गई 184 प्रत्याशियों की लिस्ट में राजस्थान से भी 16 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में कांग्रेस द्वारा कई सीटों पर दोबारा मंथन किया जा सकता है. सीएम गहलोत इसी सिलसिले में दिल्ली के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे. 

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को बीजेपी द्वारा जारी की गई पहली लिस्ट में राजस्थान के कुल 16 प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. इसमें बीजेपी द्वारा 14 सांसदों पर एक बार फिर भरोसा जताया गया है और उनकी टिकट रिपीट की गई है लेकिन झुंझुनू और अजमेर से प्रत्याशियों को बदला गया है. झुंझुनू से इस बार बीजेपी ने नरेंद्र कुमार खींचड़ को चुनाव में उतारा है. वहीं अजमेर से भागीरथ चौधरी को मौका दिया गया है.