close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: राहुल गांधी को CM गहलोत ने दी जन्मदिन की बधाई, पार्टी प्रमुख बने रहने का किया आग्रह

गहलोत ने कहा, "राहुल गांधी ने बीते पांच वर्षो में बेरोजगारी और युवाओं के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लड़ाई छेड़ी हुई है."

राजस्थान: राहुल गांधी को CM गहलोत ने दी जन्मदिन की बधाई, पार्टी प्रमुख बने रहने का किया आग्रह
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और देश व लोगों के हित में उनसे पार्टी प्रमुख बने रहने का आग्रह किया. गहलोत यहां राहुल के जन्मदिवस समारोह में भाग लेने के लिए कांग्रेस कार्यालय में मौजूद थे. 

राहुल के जाने के बाद, गहलोत ने मीडिया से कहा, "हमने राहुलजी से देश व लोगों के हित में पार्टी का नेतृत्व संभाले रहने का आग्रह किया है. "कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा में पार्टी के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद शीर्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी. पार्टी को केवल 52 सीटें मिली हैं.

गहलोत ने कहा, "राहुल गांधी ने बीते पांच वर्षो में बेरोजगारी और युवाओं के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लड़ाई छेड़ी हुई है." उन्होंने कहा कि भाजपा ने राष्ट्रवाद, धर्म और सशस्त्र बलों के शौर्य का मुद्दा उठाकर आम चुनाव में जीत दर्ज की.

उन्होंने कहा, "आज हमारे पास लोकसभा में 52 सीटें हैं, लेकिन भाजपा को यह नहीं भूलना चाहिए कि कांग्रेस का छह लाख से ज्यादा गांवों में संगठन है."

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी कांग्रेसी सांसदों को राहुल के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है. गहलोत ने कहा, "राहुल गांधी अपने दिल से बोलते हैं. राहुल वह आदमी नहीं है जिनकी कथनी और करनी में अंतर होता है."