राजस्थान: सेना पर हो रही राजनीति को लेकर मानवेंद्र सिंह ने BJP नेताओं पर साधा निशाना

मानवेंद्र सिंह ने पहली बार भाजपा पर सेना को लेकर करारा वार करते हुए कहा कि जो नेता सेना को लेकर राजनीति कर रहे हैं उनकी सात पीढ़ी भी सेना के बारे में कुछ नहीं जानती है.

राजस्थान: सेना पर हो रही राजनीति को लेकर मानवेंद्र सिंह ने BJP नेताओं पर साधा निशाना
उन्होंने कहा बीजेपी सिर्फ सेना को लेकर राजनीति कर सकती हैं.

जोधपुर/भूपेश आचार्य: लोकसभा चुनावों को लेकर अब दलों के बीच जंग मुद्दों के अलावा सेना के नाम पर भी होने लगी है. इसी कड़ी में बीजेपी के सेना के चुनावों में उपयोग को लेकर अब कांग्रेस के बाड़मेर-जैसलमेर प्रत्याशी कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला. अपने जनसंपर्क के दौरान कर्नल मानवेन्द्र सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखे प्रहार किए.

देश में सेना को लेकर लोकसभा चुनाव में जमकर राजनीति हो रही है और यह राजनीति देश के सरहदी बाड़मेर में आते आते और तेज हो गई है. सरहदी बाड़मेर में सेना के पूर्व अधिकारी कर्नल मानवेन्द्र सिंह कांग्रेस की तरफ से चुनावी रण में है और मानवेन्द्र अब भाजपा पर तीखे हमले कर रहे है. गुरुवार की रोज पूर्व रक्षा मंत्री जसवंतसिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह ने पहली बार भाजपा पर सेना को लेकर करारा वार करते हुए कहा कि जो नेता सेना को लेकर राजनीति कर रहे हैं उनकी सात पीढ़ी भी सेना के बारे में कुछ नहीं जानती है.

मानवेंद्र यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि लोग सेना को लेकर इतनी बयान बाजी कर रहे हैं, उनसे जरा यह पूछो 1 दिन भी सेना के साथ गुजारा है क्या? उन्होंने कहा कि सैनिक बनने के लिए जिगर चाहिए जो किसी भी भाजपा के नेता में नहीं है. वह सिर्फ सेना को लेकर राजनीति कर सकते हैं.

इसके साथ मानवेंद्र ने एक और भाजपा के ऊपर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 2014 में बीजेपी ने सैनिक जसवंत सिंह का टिकट काट दिया था और 2019 में कर्नल सोनाराम चौधरी जो कि सेना में रह चुके हैं, उनका टिकट काट दिया है. इससे बड़ा अपमान सेना का क्या हो सकता है. मानवेंद्र सिंह अपने भाषणों में सीधे तौर पर बीजेपी पर अटैक करते हुए कह रहे हैं कि बीजेपी ने 5 सालों में कुछ नहीं किया. एक सेना की कार्रवाई की है, जिसको लेकर वह जमकर राजनीति कर रही है. यह सेना के लिए कतई अच्छी बात नहीं है.