close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पति को अधिकारी ने डांटा तो पत्नी ने गुस्से में चप्पल से कर दी पिटाई

शिवराज की पत्नी पहले तो चतर लाल से बहस करने लगी और देखते ही देखते वह अपना काबू खो बैठी. उसने चप्पल से चतरलाल मीणा की पिटाई कर दी. आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. 

राजस्थान: पति को अधिकारी ने डांटा तो पत्नी ने गुस्से में चप्पल से कर दी पिटाई

कोटा: रेलवे कार्मिक की पत्नी को अपने पति के अधिकारी का प्रताड़ित करना इतना नागवार गुजरा कि उसने उस अधिकारी की ही चप्पल से पिटाई कर दी. इस घटना के बाद प्रशासन ने पति को तो निलंबित कर दिया है, लेकिन जब महिला अधिकारी पर चप्पल से हमला कर रही थी, तो इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

यह मामला कोटा के रेलवे वर्कशॉप का है, जहां पर बॉडी रिपेयर सेक्शन में चेतन लाल मीणा वरिष्ठ सेक्शन इंजीनियर हैं. उन्हीं के अधीनस्थ वेल्डर शिवराज मीणा भी काम करता है. पिछले कुछ समय से काम के मामले को लेकर दोनों में नहीं बन पा रही है. जिसके चलते 24 मई को भी वेल्डर शिवराज मीणा का चेहरा गैस कटर का काम करते समय मामूली झुलस गया था. 

ऐसे में 25 मई को शिवराज चेहरे पर दवाई लगाकर काम पर पहुंच गया, लेकिन वह काम करने की जगह बैठा हुआ था. इस बात को लेकर चतर लाल मीणा ने उसे डांट लगा दी. इसके बाद दोपहर में लंच पर पहुंचा और उसने पूरी घटना की जानकारी अपनी पत्नी को दी. इस बात को सुनकर पत्नी आग बबूला हो गई और वह तुरंत रेलवे वर्कशॉप पहुंच गई. जहां पर चतर लाल मीणा कैंटीन में खाना खा रहा था. 

शिवराज की पत्नी पहले तो चतर लाल से बहस करने लगी और देखते ही देखते वह अपना काबू खो बैठी. उसने चप्पल से चतरलाल मीणा की पिटाई कर दी. आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. हालांकि घटना पास में खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर ली, जो वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि शिवराज की पत्नी इंजीनियर चतर लाल मीणा की चप्पल से पिटाई कर रही है. इस मामले में रेलवे प्रबंधन ने कार्रवाई करते हुए शिवराज को निलंबित कर दिया है.