राजसमंद के आमेट में 3 बाइक पर सवार होकर लूटने आए 6 बदमाश, लूटी 50,000 की नकदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221772

राजसमंद के आमेट में 3 बाइक पर सवार होकर लूटने आए 6 बदमाश, लूटी 50,000 की नकदी

जांच अधिकारी एएसआई अर्जुन लाल का कहना है कि आमेट सहकारी समिति के व्यवस्थापक श्याम लाल ने बयान दिया है कि वह खेत पर बने घर पर जा रहे थे तभी तीन मोटरसाइकिल पर सवार लगभग छह अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने हमला कर दिया और 50 हजार रुपये तथा एक मोबाइल लूट लिया. 

राजसमंद के आमेट में 3 बाइक पर सवार होकर लूटने आए 6 बदमाश, लूटी 50,000 की नकदी

Rajsamand: राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में मारपीट-लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि नकाबपोश बदमाशों ने सहकारी समिति के व्यवस्थापक श्यामलाल से मारपीट करते हुए करीब 50 हजार रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

जांच अधिकारी एएसआई अर्जुन लाल का कहना है कि आमेट सहकारी समिति के व्यवस्थापक श्याम लाल ने बयान दिया है कि वह खेत पर बने घर पर जा रहे थे तभी तीन मोटरसाइकिल पर सवार लगभग छह अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने हमला कर दिया और 50 हजार रुपये तथा एक मोबाइल लूट लिया. इस जानलेवा हमले में व्यवस्थापक श्याम लाल जोशी के गंभीर चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए आरके हॉस्पिटल लाया गया जहां पर उनका उपचार किया गया. 

यह भी पढे़ं- पेड़ पर फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, पिता ने कहा- मेरी बेटी की हत्या की गई है

इलाके में सख्त नाकाबंदी के आदेश जारी 
बता दें कि व्यवस्थापक द्वारा शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंके तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही कुंभलगढ़ CO नरेश शर्मा ने इलाके में सख्त नाकाबंदी के आदेश जारी किये हैं.

जानकारी के अनुसार, व्यवस्थापक द्वारा निजी घरेलू कार्य हेतु बैंक से 50 हजार रुपये निकलवाये थे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Reporter- Devendra Sharma

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news