देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकबजनी मामलों में 6 लोग गिरफ्तार
Advertisement

देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकबजनी मामलों में 6 लोग गिरफ्तार

 जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा व चोरी का माल खरीदने के मामले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.बता दें कि संग्रामपुरा में गत दिनों हुई चोरी के मामले में देवगढ़ पुलिसकर्मियों ने सफलता प्राप्त करते हुए नकबजनी के मामले में दो आरोपियों क

देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकबजनी मामलों में 6 लोग गिरफ्तार

राजसमंद: जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा व चोरी का माल खरीदने के मामले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.बता दें कि संग्रामपुरा में गत दिनों हुई चोरी के मामले में देवगढ़ पुलिसकर्मियों ने सफलता प्राप्त करते हुए नकबजनी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक खरीदार को भी गिरफ्तार किया है. भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के निर्देशन में थानाधिकारी शैतान सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि 19 जुलाई को हुई घटना के अनुसार संग्राम पुरा थाना देवगढ़ निवासी भंवरलाल गुर्जर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि किसी कार्य से परिजन देवगढ़ आए हुए थे उस दौरान पीछे से अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे का ताला तोड़ते हुए अंदर रखे हुए अन्य सामान सहित टीवी मोबाइल 10हजार कैश, सोने के कान के टॉप्स सहित अन्य सामग्री चुरा ली है.

इस पर उक्त मामले में गंभीरता से कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया जिसमें शिव सिंह, दिलीप सिंह, ज्वाला सिंह, शिवदर्शन सिंह, मदन सिंह और डालूराम को सम्मिलित किया गया. कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने नकबजनी के मामले में ख्याली लाल सालवी, कुशाल सिंह तथा खरीदार के रूप में देवगढ़ निवासी हितेश सोनी को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य कार्रवाई में पुलिस टीम ने रामपुरा गांव में 4 अगस्त को हुई चोरी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि संग्रामपुरा निवासी प्रताप सालवी ने 4 अगस्त को अज्ञात चोरों ने घर में चोरी करते हुए बक्से में रखे जेवर सोने की रखड़ी झुमरी कंदोरा पायजेब, छेलकड़ा, टनका, सहित अन्य जेवर चुरा लिए यह रिपोर्ट थाने में दी थी. इस मामले को भी गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की गई और मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को धरदबोचा गया. टीम में शिव सिंह, दिलीप सिंह, ज्वाला सिंह, शिव दर्शन सिंह, मदन सिंह, डालूराम व अन्य शामिल थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news