कितने दिन PCC चीफ हैं ये डोटासरा को भी नहीं पता, हिमांशु शर्मा ने साधा निशाना
Advertisement

कितने दिन PCC चीफ हैं ये डोटासरा को भी नहीं पता, हिमांशु शर्मा ने साधा निशाना

BJYM प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने REET निशाना साधते हुए कहा कि कितने दिन PCC चीफ हैं ये डोटासरा को भी नहीं पता,

कितने दिन PCC चीफ हैं ये डोटासरा को भी नहीं पता, हिमांशु शर्मा ने साधा निशाना

Rajsamand: राजसमंद भाजयुमो के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन राजस्थान भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया. राजसमंद के कांकरोली स्थित कुमावत समाज की धर्मशाला में भाजयुमो का प्रशिक्षण शिविर आयोजित हुआ. यह प्रशिक्षण शिविर राजसमंद भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोहन कुमावत के नेतृत्व में आयोजित हुआ.

इस शिविर में लगभग 10 मुख्य बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई, तो वहीं देर शाम राजस्थान भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के राजसमंद पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. वहीं प्रशिक्षण शिविर के समापन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इससे पूर्व राजसमंद भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोहन कुमावत ने सभी के सामने एक संकल्प लिया. उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बन जाती है तब तक मैं किसी भी कार्यक्रम में अपना सम्मान नहीं करवाऊंगा.

वहीं प्रशिक्षण शिविर समापन कार्यक्रम के दौरान राजस्थान भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने भाजयुमो नाथद्वारा नगर मंडल द्वारा मंडल के किये गए कार्यक्रम की पुस्तक का विमोचन कपिल उपाध्याय के नेतृतव में किया गया. पुस्तक विमोचन के दौरान शर्मा ने नाथद्वारा नगर मंडल द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की. कार्यक्रम के पश्चात हिमांशु शर्मा ने जी मडिया से वार्ता के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर पलटवार किया. शर्मा ने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा के एक बयान को मत सुनिए. उनके पिछले दो साल के बयानों को देखिए.

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा को 8 से 10 जिलों में एंटर होने से रोका है. हिमांशु शर्मा ने यह भी कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा वो व्यक्ति है जो रीट के अंदर 26 लाख अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खेलते हैं और उसपर जो एफआईआर लॉज होती है उसके वो मुख्य अभियुक्त बन जाते अगर सरकार उनको बचाने का काम नहीं करती. उस दौरान भाजपा ने गोविंद सिंह डोटासरा से इस्तीफा मांगा गया था और भाजपा की वजह से ही उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था. मौजूदा समय में वह पीसीसी चीफ है अब यह पता नहीं है कि वह पीसीसी चीफ के पद पर कितने दिन के मेहमान हैं यही उनको पता नहीं है.

ये भी पढ़े..

राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर

Trending news