राजसमंद में शरारती तत्वों का उत्पात, प्राकृतिक शिवलिंग को खंडित कर भड़काया माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1630527

राजसमंद में शरारती तत्वों का उत्पात, प्राकृतिक शिवलिंग को खंडित कर भड़काया माहौल

Rajsamand, crime news: राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना इलाके में स्थित जगपुरा कर्मा खेड़ी गांव में अज्ञात शरारती तत्वों का उत्पात देखने को मिला है. समाज के आक्रोशित लोगों ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

राजसमंद में शरारती तत्वों का उत्पात, प्राकृतिक शिवलिंग को खंडित कर भड़काया माहौल

Rajsamand, crime news: राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना इलाके में स्थित जगपुरा कर्मा खेड़ी गांव में अज्ञात शरारती तत्वों का उत्पात देखने को मिला है. इन अज्ञात शरारती तत्वों के जरिए जगपुरा कर्मा खेड़ी गांव में स्थित प्राकृतिक शिवलिंग को खंडित करने का मामला सामने आया है. प्राकृतिक शिवलिंग को खंडित करने को लेकर हिंदू समाज के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इस पर समाज के आक्रोशित लोगों ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने व सख्त कार्रवाई  करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

बता दें कि आक्रोशित हिंदू समाज के लोगों ने इस मामले को उपखंड अधिकारी मनसुखराम डामोर को  भी अवगत कराया और ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान इन्होंने कहा कि यदि हमारी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो हमें आंदोलन का रूख अपनाना पड़ेगा. जिसके जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी. तो वहीं इस पूरे मामले को लेकर योगश सुखवाल ने का कहना है कि महादेव मंदिर कर्मा खेड़ी में रात्रि को अज्ञात व्यक्तियों ने शिवलिंग को खंडित कर दिया. जब अभिषेक करने गए तो पता चला की शिवलिंग को खंडित कर दिया गया है.

इसके चलते सम्पूर्ण हिन्दू सर्व समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है. उन्होंने बताया कि असामजिक तत्वों के जरिए गंदगी भी की जा रही है और असामाजिक गतिविधियां की जाती है. इस प्रकार इस प्रकार की असामजिक गतिविधियां करने से सामजिक माहौल बिगड़ने का अंदेशा बना रहता है. हमारी ओर से प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करते हुए उचित कानूनी कार्रवाई की जाए. जिससे की इस क्षेत्र में सामजिक सदभाव बना रहे और घटना की पुनरावति न हो. जिसके बाद पुलिस ने क़ॉी कार्रवाई करने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया है.  

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव

Trending news