सांसद दीया कुमारी का गहलोत सरकार पर बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
Advertisement

सांसद दीया कुमारी का गहलोत सरकार पर बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

राजसमंद स्थित जिला भाजपा कार्यालय में राजसमंद की सांसद दीया कुमारी मीडिया से मुखातिब हुईं. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया तो वहीं राजस्थान की गहलोत सरकार पर सांसद दीया कुमारी ने जमकर जुबानी हमला बोला. 

फाइल फोटो

Rajsamand: राजसमंद स्थित जिला भाजपा कार्यालय में राजसमंद की सांसद दीया कुमारी मीडिया से मुखातिब हुईं. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया तो वहीं राजस्थान की गहलोत सरकार पर सांसद दीया कुमारी ने जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान में तुष्टीकरण की राजनीति हो रही है जो कि लोकतंत्र के लिए अच्छी बात नहीं है.

यह भी पढ़ें: बदलने वाला है मौसम का मिजाज, अगले कुछ दिनों तक इन हिस्सों में होगी बारिश

दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में महिला सुरक्षा की बात की जाए तो इन दिनों सबसे बुरी हालत हो रही है. राजस्थान दुष्कर्म की घटनाओं में नम्बर वन पर पहुंच गया है. इतना ही नहीं राजस्थान में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ी है और इसमें भी नम्बर वन पर पहुंच गया है. राजस्थान में गहलोत सरकार आने के बाद दहेज के प्रकरणों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

तो वहीं इस दौरान राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही बाड़ेबंदी में कुछ निर्दलीय विधायकों के नहीं पहुंचने पर राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी की विधायकों से लड़ाई चल रही है, पार्टी में उनकी जोड़तोड़ चल रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जनता के विकास के लिए सोचना बंद कर दिया है. राजस्थान कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ विधायकों को खुश करने में जुटी है और इसी का उदाहरण है कि ट्रांसफर-पोस्टिंग भी उनके ही हिसाब से हो रही है.

Report: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ पूल में उतरी आमिर खान की बेटी, प्यार में सारी हदें की पार

Trending news