Nathdwara: प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण, यहां लगाया गया कैंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358851

Nathdwara: प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण, यहां लगाया गया कैंप

शिविर में आ रहे लोगों को यदि समस्या आ रही है तो इस दौरान कैंप में मौजूद नाथद्वारा नगर पालिका आयुक्त कौशल कुमार खटूमरा व चेयरमैन मनीष राठी के साथ साथ स्टाफ द्वारा उन्हें दूर करते हुए किसी को भी निराश नहीं लौटने दिया जा रहा है.

Nathdwara: प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण, यहां लगाया गया कैंप

Nathdwara: राजसमंद जिले में प्रशासन शहरों के संग अभियान का द्वितीय चरण चल रहा है. गहलोत सरकार के इस महत्वपूर्ण अभियान से लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं और इसी के चलते इन सभी लोगों को एक छत के नीचे उनके वर्षों से रूके सरकारी कार्य आसानी से व हाथों हाथ हो रहे हैं. बता दें कि नाथद्वारा नगर पालिका की ओर से नाथूवास क्षेत्र में प्रशासन शहरों के संग अभियान का द्वितीय चरण के कैंप में भी लोगों के कार्य आसानी से हो रहे हैं. सरकारी कार्य आसानी से होने के चलते लोग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और विधानसभा अध्यक्ष व नाथद्वारा से विधायक डॉ. सीपी जोशी का आभार जता रहे हैं.

शिविर में आ रहे लोगों को यदि समस्या आ रही है तो इस दौरान कैंप में मौजूद नाथद्वारा नगर पालिका आयुक्त कौशल कुमार खटूमरा व चेयरमैन मनीष राठी के साथ साथ स्टाफ द्वारा उन्हें दूर करते हुए किसी को भी निराश नहीं लौटने दिया जा रहा है. चेयरमैन राठी ने बताया कि पब्लिक को कोई परेशानी ना हो इसके लिए मैं स्वयं घर घर जाकर पट्टे दे रहा हूं. उन्होंने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के प्रयास के चलते नाथद्वारा क्षेत्र में वन विभाग की आबादी वाले क्षेत्र का सर्वे का कार्य शुरू कर दिया गया है. नाथद्वारा नगर पालिका आयुक्त कौशल कुमार खटूमरा ने बताया कि प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत 15 जुलाई से अब तक सफलतापूर्वक कैंप आयोजित किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur: गुलाबी नगरी में बिखरे शास्त्रीय संगीत के रंग, याद पिया की आयी तो झूमने लगा मन

इस अभियान के तहत नाथद्वारा नगर पालिका ने संभाग में सबसे 1700 से अधिक विभिन्न तरह के पट्टे जारी किए हैं.आयुक्त खटूमरा ने बताया कि राज्य सरकार की महत्वपूर्ण व जनता की आवश्यकता 69ए के अंतर्गत सबसे अधिक लगभग 700 पटटे जारी किए गए हैं. प्रशासन शहरों के संग अभियान में 30 करोड़ का राजस्व लक्ष्य रखा गया है.

Trending news