Rajasamand: देवगढ़ थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने की बड़ी कार्रवाई,लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2017126

Rajasamand: देवगढ़ थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने की बड़ी कार्रवाई,लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी को दबोचा

Rajsamand news: राजसमंद की देवगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई, लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी का दबोचा, देवगढ़ थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने की कार्रवाई, पूछताछ के बाद आरोपी के पास से चोरी की 4 बाइकें हुई बरामद. 

तीसरे आरोपी को दबोचा

Rajsamand news: राजसमंद की देवगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई, लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी का दबोचा, देवगढ़ थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने की कार्रवाई, पूछताछ के बाद आरोपी के पास से चोरी की 4 बाइकें हुई बरामद, तलवार की नोंक पर लूट करने वाले दो आरोपी पूर्व में हो चुके गिरफ्तार, इन तीनों आरोपियों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को दिया था अंजाम.

 पुलिस की बड़ी सफलता 
राजसमंद की देवगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि एक माह पूर्व थाना इलाके में घर में घुसकर लूट करने वाले तीसरे आरो​पी को आज गिरफ्तार किया है. इससे पहले दो आरोपियों को देवगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इन दोनों से पूछताछ के बाद तीसरे आरोपी के बारे में पुलिस को पता चला. 

चार महंगी बाइकें भी बरामद 
इसके बाद तीसरे आरोपी धरदबोचा गया. पकड़े गए तीसरे आरोपी के पास से पुलिस टीम ने चोरी की चार महंगी बाइकें भी बरामद की है. कार्रवाई को लेकर देवगढ़ थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों द्वारा दिन में रैकी की जाती थी और रात के समय में जबरन घर में घुसकर तलवार दिखाकर जेवरात व नगदी लूटकर फरार हो जाते थे. फिलहाल इन सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है. 

पहले दों आरोपी पुलिस के गिरफ्त में 
आपकों बता दें कि पुलिस ने पिछले माह हुए चोरी कि वारदात के तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के समय पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन एक आरोपी फरार हो गया था. इन आरोपियों ने घर में घुसकर चोरी को अंजाम दिया था. 

यह भी पढ़ें:बानसूर क्षेत्र में वायरल बुखार के कारण लगभग सौ बकरियों की हुई मौत, पशु चिकित्सा अधिकारी मौन

Trending news