Rajsamand: एसीबी की टीम ने भूमि नामांतरण खोलने के बदले रिश्वत लेते पटवारी को दबोचा
topStories1rajasthan1425363

Rajsamand: एसीबी की टीम ने भूमि नामांतरण खोलने के बदले रिश्वत लेते पटवारी को दबोचा

आमेट में जयपुर एसीबी के निर्देश पर राजसमंद एसीबी टीम ने ट्रैप की कार्रवाई करते हुए आरोपित पटवारी जितेंद्र मीणा को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों दबोचा है. बता दें कि यह कार्रवाई राजसमंद एसीबी उपअधीक्षक अनूप सिंह के नेतृतव में टीम ने की है.

Rajsamand: एसीबी की टीम ने भूमि नामांतरण खोलने के बदले रिश्वत लेते पटवारी को दबोचा

Rajsamand: आमेट में जयपुर एसीबी के निर्देश पर राजसमंद एसीबी टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें, कि एसीबी को परिवादी ने शिकायत की थी भूमि नामांतरण खोलने की एवज में पटवारी रिश्वत मांग रहा है. इस पर एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन करते हुए ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए आरोपित पटवारी जितेंद्र मीणा को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों दबोचा है. बता दें कि यह कार्रवाई राजसमंद एसीबी उपअधीक्षक अनूप सिंह के नेतृतव में टीम ने की है.

सचिन पायलट ने की CM अशोक गहलोत से वीर तेजाजी महाराज के नाम पर बोर्ड बनाने की मांग

कार्रवाई को लेकर राजसमंद एसीबी अधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि जयपुर एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर राजसमंद इकाई द्वारा कार्रवाई करते हुए आमेट पटवारी जितेंद्र मीणा को 3 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों दबोचा है. परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी कि भूमि का नामान्तकरण खोलने की एवज में पटवारी जितेन्द्र मीणा 4 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान कर रहा है.

जिस पर एसीबी, उदयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुरपरविजन में कार्रवाई की गई. बता दें कि आरोपित पटवारी पटवारी द्वारा शिकायत के सत्यापन के दौरान भी परिवादी से 1 हजार रुपये की रिश्वत राशि वसूल की. अब आरोपित पटवारी के घर व निवास पर तलाशी अभियान जारी है.

शिकंजी में नशे की दवा पिला मां-बाप और दो बेटों का गला काटा, फिर खुद आत्महत्या कर ली

Trending news