Rajsamand: बाबा हंसराज रघुवंशी रॉकिंग अंदाज में देंगे शिव भक्ति की प्रस्तुति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425390

Rajsamand: बाबा हंसराज रघुवंशी रॉकिंग अंदाज में देंगे शिव भक्ति की प्रस्तुति

बाबा हंसराज रघुवंशी राजसमंद के नाथद्वारा दौरे पर हैं. रॉकिंग अंदाज में भक्ति गीतों का जादू बिखेरकर दर्शकों को झूमने पर विवश करने वाले बाबा हंसराज रघुवंशी अपने रॉक अंदाज मे शिव भक्ति की प्रस्तुति देंगे.

Rajsamand: बाबा हंसराज रघुवंशी रॉकिंग अंदाज में देंगे शिव भक्ति की प्रस्तुति

Rajsamand: बाबा हंसराज रघुवंशी राजसमंद के नाथद्वारा दौरे पर हैं. हंसराज रघुवंशी तत पदम संस्थान के ट्रस्टी मदन पालीवाल के निमंत्रण और लोगों की प्यार के चलते नाथद्वारा श्रीजी की नगरी में पधारे हैं. वहीं, इस दौरान उनके चाहने वाले भी उनसे मिलने के लिए बेताब हैं. नाथद्वारा दौरे के दौरान हंसराज रघुवंशी ने जी मीडिया संवाददाता देवेंद्र शर्मा से खास बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने बताया कि मदन पालीवाल के निमंत्रण के चलते नाथद्वारा आना हुआ है, तो वहीं, लोगों के प्रेम के चलते भी यहां आने का मौका मिला. बाबा हंसराज ने बताया कि विस्वास स्वरूपम में नाथद्वारा के मेरे चाहने वालों से मुलाकात होगी.

इस दौरान उनके साथ मेरे भजनों के साथ जमकर थिरकेंगे. रॉक अंदाज में भक्ति गीतों का जादू बिखेरकर दर्शकों को झूमने पर विवश करने वाले बाबा हंसराज रघुवंशी अपने रॉक अंदाज मे शिव भक्ति की प्रस्तुति देंगे. बता दें कि रघुवंशी ने पहला गाना बाबा जी कंपोज करा उसे यू ट्यूब पर डाला था. वर्ष 2019 में ‘‘मेरा भोला है भण्डारी’’ भजन ने रघुवंशी को बतौर गायक स्थापित किया. बाबा हंसराज ने गायन की अपनी अलग ही शैली विकसित की है.

सचिन पायलट ने की CM अशोक गहलोत से वीर तेजाजी महाराज के नाम पर बोर्ड बनाने की मांग

शिकंजी में नशे की दवा पिला मां-बाप और दो बेटों का गला काटा, फिर खुद आत्महत्या कर ली

 

Trending news