राजसमंद: सांसद दीया कुमारी ने हाईवे की समस्याओं के निवारण के लिए भिजवाई NHAI की टीम
Advertisement

राजसमंद: सांसद दीया कुमारी ने हाईवे की समस्याओं के निवारण के लिए भिजवाई NHAI की टीम

सांसद दीया कुमारी ने तुरंत प्रभाव से इस ओर संज्ञान लेते हुए संबंधित विभाग और टोल कंपनी के उच्च अधिकारियों से बात कर इसके निवारण के लिए बात की. 

 

सांसद दीया कुमारी ने तुरंत प्रभाव से इस ओर लिया संज्ञान.

राजसमंद: पिछले एक साल से पसुंद सरपंच अयन जोशी लगातार हाइवे से संबंधित आ रही बाधा और टोल अधिकारियों की लापरवाही के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, सरपंच जोशी का कहना है कि जबसे हाईवे बना है, तबसे अब तक न तो नालो की सफाई हुई है न ही डैमेज सर्विस रोड का कोई निवारण हुआ है,

लगातार शिकायत करने पर टोल अधिकारी कुछ लोगों को भेज कर नाले साफ करवाने ओर रोड सही करवाने की औपचारिकता का नाटक करके लगातार जनता को सिर्फ गुमराह कर रहे हैं. पिछले एक साल में सरपंच जोशी ने ग्रामीणों के साथ मिलकर टोल अधिकारियों से समस्या के समाधान के लिये बातचीत भी की पर किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया. 

उसके पश्चात जोशी और ग्रामीणों ने प्रशासन को भी ज्ञापन सौंपा, पर प्रसाशन द्वारा भी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया.

टोल अधिकारियों और प्रशासन की लापरवाही से परेशान होकर सरपंच जोशी ने राजसमंद सांसद दीया कुमारी से चर्चा कर समस्याओं से अवगत करवाया. सांसद दीया कुमारी ने तुरंत प्रभाव से इस ओर संज्ञान लेते हुए संबंधित विभाग और टोल कंपनी के उच्च अधिकारियों से बात कर इसके निवारण के लिए बात की.

इसीके चलते शानिवार को टोल कंपनी के हेड आफिस उदयपुर से उच्च अधिकारी फीडबैक इंफ़्रा आर.ई नागेंद्र सिंह देवड़ा, एलएन टी मैनेजर आनंद वाघेला व उनकी टीम ने समस्त समस्याओं का जायजा लिया. 

जिसमे पसुन्द पंचायत के नालो की सफाई , सर्विस रोड को नए सिरे से बनाने, जनावद में मवेशियों की क्रासिंग के लिए कट, राजनगर सनवाड़ स्तिथ पुलिया के अंडर पास को चौड़ा करना, सेवाली कट के साथ अन्य ब्लैक स्पॉट भी देखे. बारिश के बाद तुरंत प्रभाव से काम चालू कर इन सभी समस्याओं का समाधान करने की बात कही गई.

इस दौरान विकास चौधरी, पूर्व उप प्रधान सुरेश जोशी, सरपंच अयन जोशी, पार्षद दीपक शर्मा, लीलेश खत्री, प्रदीप खत्री, कमलेश कोठारी, प्रह्लाद वैष्णव, नर्बदा शंकर पालीवाल, भावेश टांक, रतन गोयल उपस्थित रहे.

Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Devendra Sharma

Trending news