Rajsamand News: राजसमंद में बुलट राइडर्स के कटे चालान, पुलिस की नाकेबंदी में फंस गए..
Advertisement

Rajsamand News: राजसमंद में बुलट राइडर्स के कटे चालान, पुलिस की नाकेबंदी में फंस गए..

Rajsamand News: राजसमंद जिले में बुलट राइडर्स के चालान काटे गए हैं, पुलिस ने नाकेबंदी की कार्रवाई करते हुए बुटल राइडर्स पर कार्रवाई की है, जल चक्की पर करीब 12 से ज्यादा बुलट गाड़ियों को पकड़ा गया.एक हजार रुपए से लेकर ढाई हजार रुपए का चालान काटा गया है.

 

जांच में जुटी पुलिस.

Rajsamand News: राजसमंद जिले में बुलट बाइक पर तेज आवाज का साइलेंसर लगाकर बाजारों में दौड़ा रहे बुलट राजाओं की गाड़ियों के चालान व जप्ती की कार्रवाई राजसमंद पुलिस ने शुरू कर दी है. बता दें कि राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में जिले के सभी थाना इलाकों में नाकाबंदी की कार्रवाई जारी है.

इसी के तहत राजसमंद की कांकरोली थाना पुलिस ने थानाधिकारी दुर्गा प्रसाद दाधीच के नेतृत्व में देर रात तक जल चक्की चौराहे पर नाकाबंदी की कार्रवाई की.

 इस कार्रवाई के दौरान लगभग 12 से ज्यादा बाइकों को पकड़ा गया और उनके मौके पर चालान काटते हुए बाइकों के तेज आवाज वाले साइलेंसर खोले गए. तो वहीं, बाइक सवारों से समझाइश भी की गई.

तो वहीं, थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जिले में राजसमंद एसपी जोशी के निर्देशन में यह कार्रवाई की जा रही है, और आगामी आदेश तक यह कार्रवाई जारी रहेगी.थानाधिकारी दाधीच ने बताया कि 1 हजार रुपए से लेकर ढाई हजार रुपए तक का चालान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- भीलवाड़ा भट्टी हत्याकांड पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा- आरोप पत्र जल्द दायर कर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

 

Trending news