Rajsamand News: जमीनी विवाद को लेकर की मारपीट, मृत समझकर फेंका जंगल में, फिर युवक ने उठाया ये कदम
Advertisement

Rajsamand News: जमीनी विवाद को लेकर की मारपीट, मृत समझकर फेंका जंगल में, फिर युवक ने उठाया ये कदम

Rajsamand News: राजसमंद के राजनगर थाना इलाके में जमीन विवाद के चलते युवकों ने एक शख्स से जबरदस्त मारपीट की है,मारपीट करने के बाद व्यक्ति को मृत समझकर जंगल में  फेंक गए,मारपीट करने वाले युवक ने डर के चलते फंदा लगाया है.

 

राजनगर थाना

Rajsamand News: राजसमंद के राजनगर थाना इलाके के कड़ेचों का गुढ़ा में जमीन विवाद के चलते मारपीट का मामला सामने आया है. बता दें कि दो युवकों द्वारा एक व्यक्ति से जबरदस्त मारपीट की गई. ऐसे में इन युवकों द्वारा व्यक्ति को मृत समझकर जंगल में फेंक कर फरार हो गए. इसके बाद मारपीट करने वाले एक युवक ने डर के चलते फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है.

 जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा

बता दें कि मारपीट में गंभीर हुए घायल को हॉस्पिटल में उपचार जारी है. घटना की सूचना मिलते ही राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.घटना को लेकर थानाधिकारी चौहान ने बताया कि जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

 पुलिस ने बताया कि राजसमंद के पिपलांत्री पंचायत के कड़ेचो का गुड़ा निवासी रूपसिंह फसल की रखवाली के लिए आरना के पास खेत पर गए थे.देर रात तक रूपसिंह वापस घर नहीं लौटे. इस पर परिजन गांव के अन्य लोगों के साथ खेत पर पहुंचे जहां पर रूप सिंह का कुछ पता नहीं चला सका.ऐसें में राजनगर थाना पुलिस को सूचना दी गई.

ग्रामीणों से पूछताछ करना शुरू किया

 तो वहीं, ग्रामीणों को खेत के पास कुएं पर खून के निशान मिले और शव कुएं में होने की आशंका पर ग्रामीणों ने मोटर लगाकर कुएं से पानी निकलवाया उसमें कोई शव नहीं मिला.इसी दौरान पुलिस गांव पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ करना शुरू किया तो सामने आया कि रूपसिंह व उनके भतीजे पप्पूसिंह के परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

 खेत पर सुबह रूपसिंह की तलाश में पप्पूसिंह भी गया था.लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद वह वहां से फरार हो गया था.इसके बाद पप्पू सिंह पर शक की सूई अटक गई. 

पप्पू ​सिंह की तलाश शुरू..

जब पुलिस ने पप्पू ​सिंह की तलाश शुरू की तो वह जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि उसने पुलिस कार्रवाई के डर से फंदा लगाया. तो वहीं, पुलिस ने मारपीट में घायल हुए व्यक्ति के पुलिस ने बयान ले लिए है. पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- lok Sabha Elections 2024: जानिए, कौन हैं BJP के 'भीष्म पितामह' जिनसे PM मोदी करेंगे दौसा में रोड शो के दौरान मुलाकात

 

Trending news