राजसमंद: दुकान में घुस फेंका पेट्रोल बम, आग में झुलसा बुजुर्ग दंपती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450686

राजसमंद: दुकान में घुस फेंका पेट्रोल बम, आग में झुलसा बुजुर्ग दंपती

Rajsamand News: राजसमंद के कामली घाट में 10 लोग दुकान में जबरदस्ती घुसते हैं और पुजारी पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया, जिससे पुजारी लगभग 80 प्रतिशत आग की चपेट में आ गया. 

राजसमंद: दुकान में घुस फेंका पेट्रोल बम, आग में झुलसा बुजुर्ग दंपती

Rajsamand News, राजसमंद: राजस्थान में एक बार फिर से पुजारी को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है. बता दें कि इस बार यह मामला राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना इलाके के कामली घाट स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने मंदिर का है, जहां पर मंदिर की जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है. देर रात लगभग 8 से 10 लोग दुकान में जबरदस्ती घुसते हैं और पुजारी से हाथापाई करते हैं. 

इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने पुजारी पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया. इस बीच पुजारी की पत्नी मौके पर आती है और पुजारी को बचाने का प्रयास करती है, तो वह भी इस आग की चपेट में आ जाती है.

जानकारी के अनुसार, पुजारी लगभग 80 प्रतिशत आग की चपेट में आने से गंभीर घायल हो जाता है, तो वहीं आग की लपेट में पुजारी की पत्नी पर भी आ जाती है, जिन्हें स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जिले के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जाता है.  

ज्यादा जलने के कारण पुजारी की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका हॉस्पिटल में बर्न वार्ड में उपचार जारी है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुल 10 लोगों को हिरासत में लिया है, तो वहीं इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि जमीन विवाद का मामला पहले से कोर्ट में चल रहा है.  

इसी बीच इन लोगों ने पुजारी के साथ यह वारदात को अंजाम दिया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और 10 लोगों को हिरासत में लिया है.  घटना के बारे में पुजारी के बेटे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस दौरान हम सभी खाना खा रहे थे. 

Trending news