Rajsamand News: सियाणा गांव में करंट से युवक की मौत मामला, पीड़ित परिवार को नहीं मिला इंसाफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423766

Rajsamand News: सियाणा गांव में करंट से युवक की मौत मामला, पीड़ित परिवार को नहीं मिला इंसाफ

Rajsamand News: राजसमंद जिले के केलवा थाना क्षेत्र के सियाणा गांव में करंट से हुई युवक की मौत के करीब एक महीना हो गया है.  अब तक पीड़ित परिवार को आर्थिक और सरकारी सहायता नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा.

Rajsamand News: सियाणा गांव में करंट से युवक की मौत मामला, पीड़ित परिवार को नहीं मिला इंसाफ
Rajsamand News: राजसमंद जिले के केलवा थाना क्षेत्र के सियाणा गांव में करंट से हुई युवक की मौत के करीब एक महीने बाद पीड़ित परिवार को आर्थिक और सरकारी सहायता नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा.
 
बता दें कि घटना 16 अगस्त सियाणा गांव की है. जब मृतक कमल कुमार खटीक अपने कटर पर जा रहा था. तभी सड़क पर गिरा हुआ बिजली के तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन भी किया था, जिस पर कई अधिकारी मौके पर भी पहुंचे थे और सरकारी सहायता सहित हर संभव मदद का आश्वासन दिया था.
 
लेकिन पीड़ित परिवार को कोई भी सहायता नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक कमल कुमार खटीक घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य था. मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. मौत के बाद अब परिवार के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. ग्रामीणों ने मांग की है कि मृतक के परिवार को सरकारी सहायता के साथ ही पंचायत और विद्युत विभाग से भी आर्थिक सहायता दिलाई जाए. परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए, जिससे परिवार अपना गुजर- बसर कर सके.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ेंRajasthan Newsऔर पाएंLatest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news