Udaipur News: पुलिस के रात्रि गश्ती की खुली 'पोल', ATM उखाड़ कर बदमाश फरार

Udaipur Crime News: सूचना मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि यूनियन बैंक के एटीएम में 5 लाख 36 हजार की राशि थी.

Udaipur News: पुलिस के रात्रि गश्ती की खुली 'पोल', ATM उखाड़ कर बदमाश फरार
एटीएम उखाड़ कर फरार हुए बदमाश. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Udaipur: उदयपुर शहर के मादड़ी इंडस्ट्री एरिया के रोड नंबर 2 पर उस समय सनसनी फैल गई, जब Union Bank के एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की बात सामने आई. दरअसल, बदमाश देर रात यूनियन बैंक के ATM पर पहुंचे और एटीएम उखाड़ कर चले गए. इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची जानकारी ली. 

वहीं, सूचना मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि यूनियन बैंक के एटीएम में 5 लाख 36 हजार की राशि थी. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि अज्ञात बदमाशों के द्वारा एटीएम को उखाड़ कर गाड़ी में भरकर ले जाया गया. बता दें कि पुलिस अब आसपास के CTV फुटेज खंगाल रही है और उसके आधार पर आगे की जांच करेगी. 

ये भी पढ़ें-Baran News: नकली नोट बनाने की सामग्री के साथ 3 गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ी भी जब्त

 

ATM के बाहर गार्ड नहीं था तैनात
यूनियन बैंक की ओर से यहां पर गार्ड तैनात नहीं था, जिसकी वजह से यह घटना हुई है. हालांकि, हर एटीएम के बाहर सुरक्षा गार्ड लगा होना जरूरी होता है. लेकिन उदयपुर शहर के कई ऐसे एटीएम हैं, जहां पर रात्रि कालीन समय में गार्ड मौजूद नहीं रहते हैं. 

पुलिस गश्ती की खुली पोल!
पुलिस प्रशासन द्वारा रात्रि कालीन में सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस गश्ती की जाती है. लेकिन बदमाशों की यह वारदात पुलिस गश्ती की पोल खोलती हुई नजर आ रही है. पुलिस की रात्रि कालीन गश्ती कई जगह पुलिस प्रशासन द्वारा की जाती है. लेकिन कई जगह पर पुलिस के जवान नहीं होने के कारण इस प्रकार की वारदात को बदमाश आसानी से इस तरीके से अंजाम दे जाते हैं.

ये भी पढ़ें-Kota: जेवरात लूट मामले में 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, आरोपियों पर इनाम की घोषणा

 

(इनपुट-धीरज रावल)