राजीव गांधी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में PCC कार्यालय पहुंचे पायलट, दिया बड़ा बयान

सचिन पायलट ने कहा कि हमें सबको साथ लेकर चलना है. सत्ता और संगठन में सबकी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिये. 

राजीव गांधी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में PCC कार्यालय पहुंचे पायलट, दिया बड़ा बयान
3 साल बाद पार्टी को फिर से चुनाव में जाना है. सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिलेगी.

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस (Congress) के भीतर चले लंबे घमासान के बाद आज करीब डेढ़ महीने बाद सचिन पायलट प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. पायलट जब पिछली बार आए थे, तब वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लेकिन आज उनकी भूमिका बदली हुई थी. 

राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सचिन पायलट ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के कक्ष में डोटासरा और अन्य नेताओं से मुलाकात की. 

मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि हमें सबको साथ लेकर चलना है. सत्ता और संगठन में सबकी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिये. कौन पद पर रहेगा कौन नहीं रहेगा, यह महत्वपूर्ण नहीं है. जनता ने कांग्रेस को सत्ता में भेजा है. हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य जनता के लिए काम करना है. आने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर पायलट ने कहा बात केवल नगर निगम चुनाव की ही नहीं है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: सचिन पायलट को कौन सा काम है सबसे पसंद, खुल गया यह राज...

 

3 साल बाद पार्टी को फिर से चुनाव में जाना है. सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिलेगी. जनता की कसौटी पर खरे उतरेगे तभी अगला चुनाव जीतेंगे. पायलट ने कहा कि हम जब विपक्ष में थे तो 21 थे इसके बावजूद हमने विपक्ष में रहते हुए कई स्थानीय चुनाव जीते. यहां तक की उस समय की सीएम वसुंधरा राजे के क्षेत्र में भी चुनाव जीते. 

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और कमेटी के सदस्यों से जयपुर आने के सवाल पर कहा कि कमेटी अपना काम करेगी. आने वाले दिनों में किस की क्या भूमिका रहती है, इसका निर्णय पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को करना है?