Pratapgarh News: घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट, तलवार से हमले का आरोप..जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235440

Pratapgarh News: घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट, तलवार से हमले का आरोप..जानिए पूरा मामला

Pratapgarh News: घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट की गई. तलवार से हमले का आरोप युवक ने लगाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Pratapgarh News: घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट, तलवार से हमले का आरोप..जानिए पूरा मामला

Pratapgarh News: छोटीसादड़ी उपखंड के धोलापानी थाना क्षेत्र के छायन कला गांव में जमीनी विवाद को लेकर आपसी झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की. हमलावरों ने तलवार से हमला कर दिया. जिससे एक युवक घायल हो गया.

सूचना पर धोलापानी पुलिस अस्पताल पहुंची. जहां घायल व्यक्ति के बयान दर्ज कर प्रकरण दर्ज किया. पुलिस के अनुसार धोलापानी थाना क्षेत्र के छायन कला निवासी सुरेश पुत्र मोहनलाल कुमावत ने बताया कि उसका उसके परिवारजनों के बीच जमीनी विवाद को लेकर आपसी झगड़ा चल रहा है.

उन्होंने कहा कि जिसको लेकर पूर्व में भी मामला दर्ज किया हुआ है  वह अपने पुश्तैनी घर पर अपने परिवार के साथ घर में बैठा हुआ था. इस दौरान उसके काका-काकी और उसके बेटे सहित एक दर्जन लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है, मारपीट में घायल सुरेश को छोटीसादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़िए प्रतापगढ़ की एक और खबर

प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए अफीम डोडाचूरा तस्करी के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिलेभर में जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास के निर्देशन में मादक पदार्थों एवं वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

जिसके तहत एनडीपीएस एक्ट में वांछित आरोपी अमृतलाल बावरी निवासी प्रतापगढ़ एवं रूप सिंह उर्फ रूपा मीणा निवासी चितौडगढ़ को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि सात मार्च को को थानाधिकारी जलोदा जागीर मय जाब्ता गजपुरा गांव में रात्रि को नाकाबंदी कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस टीम को एक पिकअप में प्लास्टिक के काले 22 कट्टों में 4 क्विटल 18 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा भरा हुआ मिला. जिस पर अवैध रूप से डोडाचूरा का परिवहन करने के मामले में वाहन चालक देवीदास पुत्र कालुदास वैरागी उम्र 30 साल निवासी चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया गया तथा पिकअप को जब्त किया गया था.

Trending news