close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

काला हिरण शिकार मामले में फिर बढ़ सकती है सैफ, नीलम, तब्बू की मुश्किलें, जानें क्यों

राज्य सरकार की ओर से दायर अपील पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने सरकार को सेक्शन 5 का प्रार्थना पत्र पेश करने के लिए 28 फरवरी तक का समय दिया है. 

काला हिरण शिकार मामले में फिर बढ़ सकती है सैफ, नीलम, तब्बू की मुश्किलें, जानें क्यों

जोधपुर: फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू  और दुष्यंत सिंह की 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के आदेश के खिलाफ गुरुवार को हाई कोर्ट मुख्य पीठ जोधपुर में मामले पर सुनवाई हुई. 

राज्य सरकार की ओर से दायर अपील पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने सरकार को सेक्शन 5 का प्रार्थना पत्र पेश करने के लिए 28 फरवरी तक का समय दिया है. बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने 2018 में इन सभी को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था और इस मामले में अभिनेता सलमान खान को ही पांच साल की सजा हुई थी.  

कोर्ट के इस फैसले के बाद अभियोजन पक्ष ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर करने के लिए सरकार को प्रार्थनापत्र सौंपा था. जिसकी स्वीकृति मिलने के बाद हाई कोर्ट में अपील पेश की गई थी. सरकार से स्वीकृति मिलने पर अभियोजन पक्ष की ओर से हाईकोर्ट में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू के खिलाफ अपील पेश की गई थी. सरकार की ओर से गुरुवार को विक्रम सिंह राजपुरोहित ने कोर्ट के सामने पक्ष रखा. इस पर कोर्ट ने सरकार द्वारा देरी से अपील पेश किए जाने पर सेक्शन 5 का प्रार्थना पत्र पेश करने के लिए 28 फरवरी तक का समय दिया है.