भारजा बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट डूबा युवक, एसडीआरएफ ने शुरु किया रेस्क्यू मिशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282648

भारजा बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट डूबा युवक, एसडीआरएफ ने शुरु किया रेस्क्यू मिशन

मलारना डूंगर उपखंड के भारजा नदी कांच की झोपड़ी गांव के पास बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट पर इन दिनों चादर चढ़ने के बाद एनीकट में नहाने और निर्माणाधीन एनीकट को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. 

भारजा बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट डूबा युवक, एसडीआरएफ ने शुरु किया रेस्क्यू  मिशन

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर उपखंड के भारजा नदी कांच की झोपड़ी गांव के पास बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट पर इन दिनों चादर चढ़ने के बाद एनीकट में नहाने और निर्माणाधीन एनीकट को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. 

ये भी पढ़ें- मंत्री अशोक चांदना ने हिंडोली सभा में उम्मीद से ज्यादा भीड़, लोगों में दिखा उत्साह

एनीकट पर सुरक्षा के कोई प्रबंध नहीं होने से लोग मजे  के लिए अपनी जान तक जोखिम में डालकर बनास नदी में छलांग लगा रहे हैं. जिसके चलते बनास नदी में दोस्तों के साथ नहाने आया 18 साल का एक युवक आशीष मीणा नदी के गहरे पानी में डूब गया. 
युवक के डूबने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद मलारना डूंगर के तहसीलदार किशन मुरारी मीणा,थाना अधिकारी राजकुमार मीणा मौके पर पहुंचे. वहीं, पानी के तेज बहाव को देखते हुए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया. 

 युवक के डूबने की सूचना के बाद क्षेत्रीय विधायक व सीएम सलाहकार दानिश अबरार भी घटनास्थल पर पहुंचे. जहां विधायक दानिश अबरार एसडीआरएफ की टीम के साथ युवक को ढूंढने के लिए बनास नदी के बीच पानी में उतरे और युवक को ढूंढने का प्रयास किया.

 बहरहाल, युवक की तलाशी को लेकर एसडीआरएफ के जरिए रेस्क्यू चलाया जा रहा है. फिलहाल, युवक का कोई सुराग नहीं लगा. फिलहाल विधायक दानिश अबरार की मौजूदगी में तहसीलदार किशन मुरारी मीणा थाना अधिकारी राजकुमार मीणा व एसडीआरएफ की टीम युवक को ढूंढने के लगातार प्रयास कर रही है. युवक के डूबने की सूचना मिलने के बाद अजनोटी में भारजा नदी सहित आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे.
Reporter: Arvind Singh

अन्य अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news