Bamanwas: पुलिस पर हमला मामले में 3 साल से फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319094

Bamanwas: पुलिस पर हमला मामले में 3 साल से फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में और एएसपी सुरेश खींची, सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में फरार और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. 

आरोपी गिरफ्तार

Bamanwas: जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में और एएसपी सुरेश खींची, सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में फरार और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में बौंली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम पर हमला प्रकरण में 3 साल से फरार चल रहे दो आरोपियों अशोक और चरतलाल को गिरफ्तार किया है. 

हेड कॉन्स्टेबल मुरारी लाल मीणा ने बताया कि 22 जुलाई 2019 को खिरनी क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन रोकथाम के विरुद्ध कार्रवाई करने गए पुलिस बल पर बजरी माफिया के द्वारा पुलिस कार्रवाई का विरोध किया गया था और ट्रैक्टरों को छुड़ाकर ले जाने के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई, जिसे लेकर बौंली थाने पर मारपीट, एमएमडीआर और राजकार्य में बाधा पहुंचाने आदि को लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें - पीएम किसान सम्मान निधि पर बड़ी अपडेट, इन किसानों को नहीं मिलेगी किस्त, किनका नाम कटा ?

प्रकरण में 22 नामजद और 25 अन्य व्यक्ति आरोपी थे. जिनमें 15 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसी दरमियान मुखबिर सूचना पर बौंली थाना पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी चरतलाल पुत्र गिर्राज गुर्जर और अशोक पुत्र गिर्राज गुर्जर निवासी खिरनी को बौंली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. वहीं उक्त प्रकरण में फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किए जा रहे है. गठित टीम में एसएचओ कुसुमलता मीणा कॉन्स्टेबल मोनूराम और लोकेश कुमार शामिल रहे.

Reporter: Arvind Singh

सवाईमाधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

खबरें और भी हैं...

छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं

Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Trending news