बामनवास: सरकारी टीचर से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे हुई थी वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432736

बामनवास: सरकारी टीचर से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे हुई थी वारदात

फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बामनवास थाना पुलिस एक्शन में है.

बामनवास: सरकारी टीचर से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे हुई थी वारदात

Bamanwas, Sawai Madhopur News: फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बामनवास थाना पुलिस एक्शन में है. एसपी सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एएसपी गंगापुर सिटी प्रकाश चंद और सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में बामनवास एसएचओ बृजेश मीणा द्वारा लगातार कार्यवाहियों को अंजाम दिया जा रहा है.

एसएचओ बृजेश मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्यवाही करते हुए सरकारी विद्यालय में कार्यरत अध्यापिका से हुए दुष्कर्म प्रकरण में 2 दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. एसएचओ बृजेश मीणा ने बताया कि आरोपी बाटोदा थाना अंतर्गत गहनोली गांव निवासी भगवान सिंह पुत्र मदन सिंह है, जिसे बाटोदा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढे़ं- सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

गौरतलब है कि 5 नवंबर 2022 को बामनवास थाना क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में पदस्थापित अधेड़ उम्र की अध्यापिका ने थाना पर रिपोर्ट दी थी कि वह स्कूल से घर जाने के लिए निकली थी तो एक मोटरसाइकिल चालक से लालसोट तक जाने के लिए उसने लिफ्ट मांगी. मोटरसाइकिल चालक अध्यापिका को बैठाकर कुछ किलोमीटर दूर तो ले गया लेकिन लालसोट जाने के बजाए बीच रास्ते से ही वह उसे कोलेता के बीहड़ों में ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने अध्यापिका की अस्मत लूटी और पहने हुए कुंडल, पाजेब और मोबाइल भी लूट लिया. साथ ही महिला के पर्स में मौजूद लगभग 4 हजार रुपये लेकर फरार हो गया. पीड़िता ने मुख्य सड़क पर आकर किसी के मोबाइल द्वारा अपने पति को मामले की जानकारी दी. पीड़ित दंपत्ति ने बामनवास थाना पहुंचकर एसएचओ बृजेश मीणा को आपबीती बताई और कार्यवाही की मांग की.

यह भी पढे़ं- मूंग और मूंगफली के लिए गहलोत सरकार पर हमलावर हुए हनुमान बेनीवाल, जानें पूरा मामला

घटना की गंभीरता को देखते हुए बामनवास थाना पुलिस ने दुष्कर्म सहित लूटपाट व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया और आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम का गठन किया. पुलिस टीम ने अज्ञात आरोपी की पहचान खास मुखबिरों के सहयोग से की.

क्य़ा बोले एसएचओ बृजेश मीणा 
एसएचओ बृजेश मीणा ने बताया कि आरोपी भगवान सिंह उर्फ राकला बाटोदा थाना में चोरी के विभिन्न प्रकरणों में आदतन अपराधी भी है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल और अध्यापिका का लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया है. गठित टीम में हेड कॉन्स्टेबल रामवीर सिंह, कॉन्स्टेबल मोनू, रणधीर सिंह, धर्मसिंह, अभिनेश और महेंद्र जाखड़ मौजूद थे.

Reporter- Arvind Singh

Trending news