सांसद हरीश मीणा और BJP नेता ने किरोड़ी लाल मीणा की मुलाकात, लोगों से जोश में कहा--हम दोनों मिलकर काम करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2340457

सांसद हरीश मीणा और BJP नेता ने किरोड़ी लाल मीणा की मुलाकात, लोगों से जोश में कहा--हम दोनों मिलकर काम करेंगे

MP Harish Meena and BJP leader Kirodi Lal Meena met: सांसद हरीश मीणा और BJP नेता ने किरोड़ी लाल मीणा के बीच मुलाकात हुई. इस दौरान उन्होंने लोगों से जोश में कहा कि हम दोनों मिलकर काम करेंगे.

सांसद हरीश मीणा और BJP नेता ने किरोड़ी लाल मीणा की मुलाकात, लोगों से जोश में कहा--हम दोनों मिलकर काम करेंगे

MP Harish Meena and BJP leader Kirodi Lal Meena met: बीजेपी नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पीछले तीन दिनों से सवाई माधोपुर में है. अपने सवाई माधोपुर दौरे के दौरान आज डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा सर्किट हाउस में जनसुनवाई कर रहे थे. तभी अचानक टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस सांसद हरीश मीणा डॉक्टर किरोड़ी से मिलने सर्किट हाउस पहुंच गए.

इस दौरान हरीश मीणा का डॉक्टर किरोड़ी ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. आपसी मुलाकात के दौरान भाजपा नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा व कांग्रेस नेता सांसद हरीश मीणा की केमिस्ट्री लाजवाब दिखाई दी. दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे से पूरी गर्मजोशी के साथ मुलाकात की. 

इस दौरान सांसद हरीश मीणा ने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की जनसुनवाई में आये हुए परिवादियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली और कहा कि हम दोनों आप लोगों के लिए मिलकर काम करेंगे और आमजन के काम एवं क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से मिलकर भी लोगों की समस्याओं को उनके सामने रखेंगे. साथ ही समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे.

हरीश मीणा ने लोगों से कहा कि डॉक्टर किरोड़ी और वे खुद साथ मिलकर आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करेंगे. आपसी मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने आपस मे हंसी ठिठोली भी खूब की. आपसी हंसी ठिठोली के दौरान डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा की हरीश मीणा उनसे बड़े है तो हरीश मीणा ने किरोड़ी को बड़ा बताया. दोनों नेताओं ने जनसुनवाई के दौरान गाड़िया लुहारों की समस्याओं को सुना और हर संभव मदद का भरोसा दिया.

सांसद हरीश मीणा डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से कुछ देर बातचीत करने के बाद अपने साथियों के साथ वापस सर्किट हाउस से निकल गए. वहीं डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा भी जनसुनवाई के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गए. आपसी मुलाकात को लेकर ना तो कांग्रेस सांसद हरीश मीना ने कोई बयान दिया और ना ही कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कोई बयान दिया. पर दोनों नेताओं की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है. अब ये तो भविष्य के गर्भ में है कि इन दोनों नेताओं की ये मुलाकात नया कहा गुल खिलायेगी या फिर ये मुलाकात महज एक औपचारिक मुलाकात थी. इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Trending news