चौथ माता के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों की जीप पलटी, दो युवतियों की मौत, 8 घायल
Advertisement

चौथ माता के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों की जीप पलटी, दो युवतियों की मौत, 8 घायल

हादसे के वक्त जीप में करीब 10 लोग सवार थें जिसमें 2 युवतियों की मौके पर ही मौत हो गयी

हादसे में निधी और नीलम की मौत हो गयी, बाकी लोगों अस्पताल में भर्ती हैं

Gangapur city: सवाईमाधोपुर के रामसिंहपुरा के चौथ माता के दर्शन करके गांव वापस लौटते वक्त एक जीप बेकाबू होकर पलट गयी और दो युवतियों की मौत हो गयी. जबकि चालक सहित 8 अन्य लोग गंभीर घायल हो गए. सूचना पर गंगापुरसिटी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. 3 घायलों का इलाज राजकीय अस्पातल में चल रहा है जबकि अन्य घायलों को गंगापुरसिटी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने मृतको के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और शवों के पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं. गंगापुरसिटी के पुलिस उपाधीक्षक मुनेश मीणा ने बताया कि जीप सवार सभी लोग नंदीपुरा मानौज टोडाभीम निवासी है और चौथ माता के दर्शन करके अपने गांव लौट रहे थे

हादसे के वक्त जीप में करीब 10 लोग सवार थें जिसमें 2 युवतियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य 8 लोग गंभीर घायल हो गये. अल सुबह करीब 3 बजे के करीब ये हादसा हुआ है सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

हादसे के दौरान जीप में 7 महिलाएं और दो पुरुष सवार थे, उनमें से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी चालक सहित 8 गंभीर रूप से घायल हो गए, मृतक निधि(20) और नीलम (18)मीणा है, वहीं घायलों में मोहर सिंह(62) ड्राइवर, लक्ष्मी देवी शर्मा (65),मीनाक्षी बाई (16), सीमा(36), वीणा(36), गुड्डी(45) नितेश(14) नंदीपुरा मानौज टोडाभीम निवासी बताए जा रहे हैं.

रिपोर्टर- अरविंद सिंह

ये भी पढ़ें: करौली हिंसा कांग्रेस की सोची समझी साजिश- हिंदू युवा वाहिनी

Trending news