सवाई माधोपुर में ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, कथित प्रेमी युवती का हत्यारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695845

सवाई माधोपुर में ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, कथित प्रेमी युवती का हत्यारा

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर में ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. कथित प्रेमी ही युवती का हत्यारा निकला. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ करने में जुट गई है.

सवाई माधोपुर में ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, कथित प्रेमी युवती का हत्यारा

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र के शिवाड़ कस्बे में 11 मई को हुए युवती के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुवे युवती के कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी ने ही युवती की हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी अजय पुत्र बीरबल माली निवासी मुरली मनोहर पुरा को गिरफ्तार किया है.

प्राथमिक इन्वेस्टिगेशन में पुलिस ने इस मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा पाया है. शिवाड़ में 11 मई को युवती पूजा बेरवा उम्र 22 साल की बड़ी ही दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी. पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण अनिल डोरिया ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए राजू नाम के युवक का नाम लिखकर मृतका के नीचे रख दिया था. जिसके तहत पुलिस ने राजू नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी का नाम सामने आया. जिसकी मोबाइल रिकॉर्डिंग निकलवाई गई.

जिसमें यह आरोपी कई बार पूजा बेरवा से फोन पर बात कर चुका था तथा पूछताछ में पता चला है कि पूजा बेरवा ने इसे फोन नहीं करने एवं उससे दूर जाने की बात कही थी. जिससे वह परेशान हो रहा था तथा उसे राजू के साथ प्रेम प्रसंग का शक हो रहा था. ऐसे में आरोपी ने घर में घुसकर पहले चाकू तथा फिर सिलबट्टे के पत्थर से सिर पर गंभीर चोट कर युवती को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस आरोपी से अब गहन पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द

यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां

Trending news