Rajasthan- Kirodi Lal Meena बने बस कंडक्टर, मजाकिया अंदाज में सवारियों का जीता दिल
Advertisement

Rajasthan- Kirodi Lal Meena बने बस कंडक्टर, मजाकिया अंदाज में सवारियों का जीता दिल

kirori lal meenaVideo VIral:  विधायक किरोड़ी लाल मीणा हमेशा अपने बेबाक बोल और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते है. जनता के बीच उन्हें 'बाबा' के नाम से भी जाना जाता है. 

kirori lal meenaVideo VIral

kirodi lal meena Video VIral: सवाई माधोपुर से भाजपा विधायक डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा बस कंडक्टर के रूप में मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे है. वायरल वीडियो राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान वापस लौटते वक्त का है. जिस समय समारोह से  कार्यकर्ताओं से भरी बस वापस जा रही थी.  

बता दें कि सवाई माधोपुर क्षेत्र से कई भाजपा कार्यकर्ता 15 दिसंबर को जयपुर के अलबर्ट हॉल बस में सवार होकर मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। शपथ ग्रहण समारोह के संपन्न होने के बाद जब कार्यकर्ता वापस बस में सवार होकर सवाई माधोपुर लौटने लगे , तभी डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा भी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए बस में सवार हुए और मजाकिया अंदाज में कंडक्टर की भूमिका निभाने लगे। 

डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को वापस पहुंचाने के लिए बस में जिस तरह से कंडक्टर सवारी के लिए आवाज लगता है, उसी अंदाज में कार्यक्रताओं को आवाज भी लगाई. जब कार्यकर्ताओं ने उनके इस अंदाज में बस का किराया पूछा तो  वह फिर से आवाज लगाते हुए मजाकिया अंदाज में बोले फ्री फ्री फ्री . डॉक्टर किरोड़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है.

 

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news