Sawai Madhopur News: नगर पालिका सभागार में आयोजित हुई बोर्ड की बैठक, MLA इंदिरा मीणा ने दिया समस्या सुलझाने का आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447788

Sawai Madhopur News: नगर पालिका सभागार में आयोजित हुई बोर्ड की बैठक, MLA इंदिरा मीणा ने दिया समस्या सुलझाने का आदेश

Sawai Madhopur News: नगर पालिका मुख्यालय बौली के सभागार में आज नगर पालिका बोर्ड साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विधायक इंदिरा मीणा, नपा अध्यक्ष कमलेश देवी जोशी, अधिशाषी अधिकारी पंकज मीणा सहित कई वार्ड पार्षद मौजूद रहे. 

Sawai Madhopur News: नगर पालिका सभागार में आयोजित हुई बोर्ड की बैठक, MLA इंदिरा मीणा ने दिया समस्या सुलझाने का आदेश

Sawai Madhopur News: नगर पालिका मुख्यालय बौली के सभागार में आज नगर पालिका बोर्ड साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विधायक इंदिरा मीणा, नपा अध्यक्ष कमलेश देवी जोशी, अधिशाषी अधिकारी पंकज मीणा सहित कई वार्ड पार्षद मौजूद रहे. बैठक के दौरान वार्ड पार्षदों ने शिकायतों को लेकर नाराजगी जाहिर की. पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सरफराज चौधरी ने अपने वार्ड में गंदगी व बिजली के झूलते तारों की समस्याओं को लेकर विभागीय अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई.

विधायक ने समस्या सुलझाने का दिया आदेश 
इस पर विधायक इंदिरा मीणा ने विभागीय अधिकारियों को समस्या समाधान करने के निर्देश दिए. स्थानीय वार्ड पार्षदों ने नगर पालिका क्षेत्र में दो करोड़ से अधिक के सफाई टेंडर होने के बावजूद सफाई व्यवस्था माकूल नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की. विधायक इंद्रा मीणा ने अधिशासी अधिकारी पंकज मीणा को सफाई व्यवस्था की विशेष मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए. वार्ड पार्षद पुष्पेंद्र ने क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की समस्या को लेकर शिकायत की. 

अतिक्रमण चिह्नित करने का दिया आदेश 
इस पर विधायक इंदिरा मीणा ने कनिष्ठ अभियंता दीपक कुमार को समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए. बोर्ड मीटिंग के दौरान सरकारी भूमि पर अतिक्रमण का मुद्दा छाया रहा. विधायक इंदिरा मीणा ने अधिशाषी अधिकारी पंकज मीणा को सरकारी भूमि पर हो रहे अतिक्रमण चिह्नित कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. जिस पर सभी वार्ड पार्षदों ने सहमति जाहिर की. पेयजल समस्या को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 4 करोड़ से अधिक की लागत से शीघ्र ही एक और पेयजल टंकी का निर्माण करवाया जाएगा. 

सुलभ शौचालय बनवाने की मांग की गई
जिससे क्षेत्र में निर्बाध आपूर्ति की जा सकेगी. नपा अध्यक्ष कमलेश देवी जोशी ने अवैध नल कनेक्शन काटने को लेकर भी जलदाय विभाग के प्रतिनिधि को निर्देशित किया. बैठक के दौरान नगर पालिका तिराहे पर सुलभ शौचालय बनवाने की मांग की गई. जिस पर ईओ पंकज मीणा ने त्वरित कार्यवाही का आश्वासन दिया. क्षेत्र में अतिवृष्टि के दौरान टूटी हुई सड़कों की मरम्मत को लेकर भी वार्ड पार्षदों ने शिकायत की. जिस पर नगर पालिका प्रशासन द्वारा दशहरे से पूर्व मरम्मत कार्य पूरा करने का आश्वासन दिया गया.

ये भी पढ़ेंः सीकर में पूर्व सैनिकों ने हाथों में तिरंगा लेकर क्यों निकाली आक्रोश रैली, जानें वजह

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news