Sawai Madhopur Crime : 7 माह से फरार चल रहे आरोपी को बौंली थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Sawai Madhopur Crime : 7 माह से फरार चल रहे आरोपी को बौंली थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sawai Madhopur Crime : राजस्थान सवाईमाधोपुर बौंली थाना पुलिस ने एमएमडीआर एक्ट में 7 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी के पास से डंपर बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं.

Sawai Madhopur Crime : 7 माह से फरार चल रहे आरोपी को बौंली थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sawai Madhopur Crime News : फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस लगातार एक्शन में है. बौंली थाना पुलिस ने एमएमडीआर एक्ट में 7 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी के पास से डंपर बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं.

एसएचओ हरलाल मीणा ने बताया कि 1 जुलाई 2023 को शिशोलाव नाके पर तैनात कांस्टेबल रामकिशोर ने पांच लोगों के विरुद्ध अवैध बजरी परिवहन करने व नाकेबंदी से बजरी वाहन ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था.

प्रकरण में पूर्व में धनराज गुर्जर,हंसराज गुर्जर व राजमल को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं उनके पास से डंपर व ट्रैक्टर ट्रोली भी बरामद किए थे. प्रकरण में आरोपी दयाराम गुर्जर पुत्र हीरालाल निवासी डूंगरी फरार चल रहा था. जिसे आज CI हर लाल मीणा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल योगेंद्र ने बरवाड़ा से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer: सीमा पार से आया शिकारी बाज पंखों पर लगा था ट्रांसमीटर-एंटीना, पंजों में लगी रिंग रहस्मयी; BSF ने पकड़ा

SHO हरलाल मीणा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी गई है. वहीं आरोपी के पास से अभी डंपर भी बरामद किया जाना है. साथ ही प्रकरण में एक आरोपी अभी तक भी फरार चल रहा है जिसे लेकर भी पुलिस टीम लगातार फील्ड वर्क कर रही है.

SHO हरलाल के मुताबिक फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

Trending news