Rajasthan Crime: सवाई माधोपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक का अपहरण कर की मारपीट, बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2301035

Rajasthan Crime: सवाई माधोपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक का अपहरण कर की मारपीट, बनाया वीडियो

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर में शराब के अवैध कारोबार की सूचना पुलिस को देने वाले युवक का अपहरण कर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Sawai Madhopur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सवाई माधोपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को शराब के अवैध कारोबार करने की सूचना पुलिस को देना भारी पड़ गया. अवैध शराब के अवैध कारोबार की सूचना पुलिस को देने से नाराज बदमाशों ने सूचना देने वाले युवक का अपहरण कर जमकर मारपीट की. बदमाशों द्वारा की गई मारपीट में युवक गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. घायल युवक श्याम वाटिका निवासी मुकेश पाराशर है. पीड़ित ने कोतवाली थाने में परिवाद देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाी करने की मांग की है. 

आरोपियों ने बनाया मारपीट का वीडियो 
पीड़ित मुकेश पाराशर ने बताया कि वो बुधवार को ईदगाह नीमली रोड़ पर शौच के लिए गया था. इसी दौरान पीछे किशन प्रजापत निवासी नीमली व ईश्वर गुर्जर निवासी संग्रामपुरा वहां आ गए और अवैध शराब के कारोबार की सूचना पुलिस को देने की बात कहते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी बाईक भी तोड़ दी. दोनों आरोपियों ने मारपीट करते हुए उसे जबरन बाइक पर बैठकर अपहरण कर उसे संग्रामपुरा के जंगलों में ले गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट की, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. उसके कान और नाक से खून आने लगा. इस दौरान आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया. 

गांव के लोगों को आता देख भागे बदमाश 
वहीं, मारपीट के दौरान आवाज सुनकर नकदीक से निकल रहे गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. घायल युवक मुकेश जैसे तैसे जिला अस्पताल पहुंचा और परिजनों को सूचना दी. सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है. घटना को लेकर पीड़ित मुकेश पाराशर पुत्र राधेश्याम शर्मा निवासी श्याम वाटिका ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ें- रामगढ़ पचवारा नगर पालिका अध्यक्ष की भूख हड़ताल, EO पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Trending news