Sikar News: दुकान का ताला तोड़ते रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, लोगों ने किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300973

Sikar News: दुकान का ताला तोड़ते रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, लोगों ने किया पुलिस के हवाले

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के कल्याण सर्किल स्थित गोविंद मार्केट में अलसुबह चोरी करने का प्रयास कर रहे चोर को लोगों ने रंगे हाथ दबोच लिया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

Sikar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सीकर शहर के कल्याण सर्किल स्थित गोविंद मार्केट में आज अलसुबह करीब 4 बजे एक दुकान के ताले तोड़ने की वारदात सामने आई. दुकान के ताले तोड़ने की आवाज सुनकर नजदीकी सो रहे लोग जाग गए, जिससे लोगों ने वारदात होने से पहले ही आरोपी चोर को दबोच लिया. चोरी के प्रयास व आरोपी को पकड़ने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर कोतवाली थाने ले गई.

घटना स्थल के आस-पास सो रहे चोरों ने आरोपी को दबोचा 
जानकारी के अनुसार, आज सुबह करीब 4 बजे शहर के कल्याण सर्किल स्थित सिहोटिया पेट्रोल पंप के पास गोविंदम मार्केट में एक चोर लक्की स्टूडियो की दुकान के ताले तोड़ रहा था. आरोपी ने दुकान का एक तरफ का ताला तोड़ भी दिया था. वहीं, दूसरे तले को तोड़ने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान घटना स्थल के नजदीक रेलवे स्टेशन व प्राइवेट बस रुकने का स्थान होने के कारण कई लोग सो रहे थे, जिन्हें दुकान के ताले तोड़ने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर लोग जाग गए और आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया. 

आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है पुलिस 
चोर को पकड़ने के बाद लोगों ने दुकान पर लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर दुकान मालिक कजोड़ मल को चोरी के प्रयास की सूचना दी, जिस पर दुकान मालिक भी घटनास्थल पर पहुंच गया. लोगों ने आरोपी को पकड़कर दुकान के बाहर ही बैठा लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बेरी गांव निवासी भवानी को पकड़कर थाने ले गई. फिलहाल, कोतवाली थाना पुलिस आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: अनियमित बिजली कटौती से आमजन परेशान, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Trending news