सवाई माधोपुर न्यूज: ऑनलाइन गेम और सट्टे का आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

सवाई माधोपुर न्यूज: ऑनलाइन गेम और सट्टे का आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

राजस्थान न्यूज: पुलिस ने जब आरोपी के मोबाइल की गूगल हिस्ट्री खंगाली तो लगभग एक करोड़ रुपए राशि का लेनदेन मिला. जिसमें सैकड़ों लोगों को आईडी बनाकर ऑनलाइन गेम खिलाया जा रहा था.

सवाई माधोपुर न्यूज: ऑनलाइन गेम और सट्टे का आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर की मानटाउन थाना पुलिस ने मुखबिर तंत्र की सूचना पर कार्रवाई करते हुवे ऑनलाइन सट्टा गेम एवं मटका सट्टा का कारोबार करने के आरोप में हाउसिंग बोर्ड निवासी कुलदीप सिंह जादौन को गिरफ्तार किया है.

मानटाउन थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति खाली जगह पर थार गाड़ी में बैठकर ऑनलाइन सट्टा गेम एंव मटका सट्टे का कारोबार कर रहा है. मुखबिर की सूचना पर थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तो आरोपी कुलदीप सिंह जादौन अपने मोबाइल से ऑनलाइन गेम एवं सट्टा का कारोबार करता हुआ पाया गया.

पुलिस ने जब मोबाइल की गूगल हिस्ट्री खंगाली तो लगभग एक करोड़ रुपए राशि का लेनदेन मिला. जिसमें सैकड़ों लोगों को आईडी बनाकर ऑनलाइन गेम खिलाया जा रहा था. पुलिस ने मोबाइल से मिले सबूत के आधार पर आरोपी कुलदीप सिंह जादौन निवासी हाउसिंग बोर्ड को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस का कहना है कि आरोपी ऑनलाइन गेम के साथ-साथ मटका सट्टे का भी कमीशन खोरी का काम करता है. पुलिस ने आरोपी की थार गाड़ी भी जब्त कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news