Sawai Madhopur News : बौंली CHC का भाजपा नेताओं ने किया अवलोकन, प्रतिनिधिमंडल ने अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी
Advertisement

Sawai Madhopur News : बौंली CHC का भाजपा नेताओं ने किया अवलोकन, प्रतिनिधिमंडल ने अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

Sawai Madhopur News : भाजपा पदाधिकारियों ने आज नगरपालिका मुख्यालय बौंली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का अवलोकन किया. बीसीएमओ डॉ रंजना नरानिया व सीएचसी इंचार्ज डॉ हेमंत मीणा की मौजूदगी में अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई.

Sawai Madhopur News : बौंली CHC का भाजपा नेताओं ने किया अवलोकन, प्रतिनिधिमंडल ने अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

Sawai Madhopur News : भाजपा पदाधिकारियों ने आज नगरपालिका मुख्यालय बौंली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का अवलोकन किया. बीसीएमओ डॉ रंजना नरानिया व सीएचसी इंचार्ज डॉ हेमंत मीणा की मौजूदगी में भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई साथ ही उन्हें सुधारने की मांग की.

भाजपा जिला उपाध्यक्ष हनुमत दीक्षित, मंडल अध्यक्ष लखनलाल मीणा, मंडल महामंत्री गिरीश गौतम सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता आज सीएचसी बौंली पहुंचे और अस्पताल में व्याप्त गंदगी को लेकर नाराजगी ज़ाहिर की.

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि लंबे अरसे से अस्पताल में व्यवस्थाओं का आलम व्याप्त है लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार बैठ चुकी है. ऐसे में किसी भी प्रकार की अव्यवस्थाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी. भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने डॉक्टर्स की व समस्त स्टाफ की बायोमेट्रिक उपस्थित करवाने, पूरे स्टाफ को ड्रेस कोड में अस्पताल में पहुंचने, टेंडर व्यवस्था सुधार कर सफाई व्यवस्था माकूल करने की मांग की.

अस्पताल के बाहर खड़ी होने वाली निजी वाहनों को लेकर भी भाजपाइयो ने आपत्ति जाहिर की. मंडल अध्यक्ष लखन मीणा ने बताया कि डॉक्टर्स व समस्त स्टाफ द्वारा मरीजों से ना तो शिष्टता से बातचीत की जाती है ना ही संतोषजनक जवाब दिया जाता है. वहीं दवा स्टोर व आपातकालीन वार्ड में दवाओं की अनुपलब्धता भी रहती है.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir : राजस्थान के इस शख्स ने राम मंदिर के लिए दुनिया का सबसे महंगा रत्न दिया दान, नहीं बताई नवरत्न की कीमत, जानें क्या कहा...

अस्पताल परिसर व शौचालय गंदगी से भरे पड़े रहते हैं. ऐसे में मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. भाजपायों ने बताया कि अस्पताल में पेयजल व्यवस्था के भी माकूल इंतजाम नहीं है. वहीं एक्स-रे मशीन भी फिल्म की अनुपलब्धता के चलते अक्सर बंद रहती है. ओपीडी पर्ची वितरण केंद्र पर लंबी कतारे होने के चलते भाजपाइयों ने दो वितरण केंद्र किए जाने की मांग की.

बीसीएमओ डॉ रंजना नरानिया ने बताया कि अस्पताल में स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स की कमी है ऐसे में उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है. स्त्री रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग विशेषज्ञ, एवं न्यूरोलॉजिस्ट जैसे मुख्य पद भरे जाने के बाद अस्पताल में व्यवस्थाएं बेहतर हो सकेंगी. वहीं बीसीएमओ डॉक्टर रंजना ने सीएचसी इंचार्ज डॉक्टर हेमंत को अस्पताल की व्यवस्थाएं माकूल करने के निर्देश दिए.

Trending news