Sawai madhopur news: फ्री स्मार्टफोन योजना का शुभारंभ, MLA इंदिरा मीणा ने छात्राओं को दिए टिप्स
Advertisement

Sawai madhopur news: फ्री स्मार्टफोन योजना का शुभारंभ, MLA इंदिरा मीणा ने छात्राओं को दिए टिप्स

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिला में महंगाई राहत शिविरों के बाद इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना का शुभारंभ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किया जा चुका है. ऐसे में ब्लॉक स्तर पर लगातार कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. 

Sawai madhopur news: फ्री स्मार्टफोन योजना का शुभारंभ, MLA  इंदिरा मीणा ने छात्राओं को दिए टिप्स

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिला में महंगाई राहत शिविरों के बाद इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना का शुभारंभ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किया जा चुका है. ऐसे में ब्लॉक स्तर पर लगातार कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. बौंली ब्लॉक में भी आज इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना के तहत मोबाइल वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. राजकीय मॉडल स्कूल में कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम के दौरान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने पात्र 50 छात्राओं व महिलाओं को स्मार्टफोन वितरित कर योजना का शुभारंभ किया. विधायक इंदिरा मीणा ने छात्राओं व महिलाओं को स्मार्टफोन वितरित कर उनसे बातचीत की, साथ ही उनके उपयोग को लेकर विचार जाने.

यह भी पढ़े- Rajasthan- BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, कहा- हमेशा के लिए लगने वाला है फुल स्टॉप !

छात्राओं व महिलाओं ने विधायक इंदिरा मीणा को धन्यवाद दिया. साथ ही राज्य सरकार की इस योजना को छात्राओं व महिलाओं के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण बताया. विधायक इंदिरा मीणा ने छात्राओं से रूबरू होते हुए मोबाइल के सदुपयोग को लेकर आवश्यक टिप्स दिए. कार्यक्रम के दौरान विधायक ने बताया कि छात्राओं, एकल महिलाओं, शहरी व ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करने वाली महिलाओं सहित अन्य पात्र महिलाओं को स्मार्टफोन वितरित किए गए जा रहे हैं. एक और जहां संपन्न वर्ग सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है. ऐसे में गरीब वर्ग व महिलाओं को भी सोशल मीडिया से जुड़ने व आधुनिकता के परिवेश में लाने के लिए विधायक इंदिरा मीणा ने उक्त योजना को सीएम गहलोत की महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक बताया.

यह भी पढ़े- बिकिनी की जगह केवल 2 फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने काटा बवाल, लोग बोले- हद हो गई अब

विधायक इंदिरा मीणा ने छात्राओं को मोबाइल के सदुपयोग हेतु आवश्यक टिप्स दिए. विधायक ने छात्राओं को मोबाइल के शैक्षणिक व व्यवहारिक उपयोग भी बताए. कार्यक्रम के दौरान एसडीएम बद्रीनारायण मीणा,एएसपी सीताराम प्रजापत सहित कई विभागीय अधिकारी जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

 

 

Trending news