सवाई माधोपुर: खंडार सीट से कांग्रेस विधायक के खिलाफ परिवार में ही हुई बगावत, सुनील तिलकर ने ठोकी ताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893553

सवाई माधोपुर: खंडार सीट से कांग्रेस विधायक के खिलाफ परिवार में ही हुई बगावत, सुनील तिलकर ने ठोकी ताल

Sawai Mdahopur News: खंडार से वर्तमान कांग्रेस विधायक अशोक बैरवा के छोटे भाई कांग्रेस नेता सुनील तिलकर ने अपने ही भाई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अशोक बैरवा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पार्टी अशोक बैरवा को टिकट देती है तो कांग्रेस खंडार विधानसभा सीट हार जाएगी. 

सवाई माधोपुर: खंडार सीट से कांग्रेस विधायक के खिलाफ परिवार में ही हुई बगावत, सुनील तिलकर ने ठोकी ताल

Sawai Mdahopur News: कांग्रेस नेता सुनील तिलकर द्वारा आज सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित एक निजी होटल में प्रेस वार्ता आयोजित की गई. जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनके द्वारा खंडार विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट मांगा जा रहा है.

टिकट पाने के लिए भाई पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि वे खंडार से वर्तमान कांग्रेस विधायक अशोक बैरवा के छोटे भाई हैं और विगत 20 सालों से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं और कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने बड़े भाई विधायक अशोक बैरवा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान विधायक अशोक बैरवा द्वारा विगत 5 सालों में खंडार विधानसभा क्षेत्र में कोई विकास का काम नहीं करवाया गया.

 वर्तमान विधायक अशोक बैरवा के खिलाफ खोला मोर्चा

साथ ही विधायक इन पांच सालों में क्षेत्र की जनता से भी पूरी तरह दूर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधायक अशोक बैरवा लगातार क्षेत्र की जनता के संपर्क में नहीं रहे और क्षेत्र की जनता से दूर होते चले गए. ऐसे में विधायक की कार्यशैली को लेकर क्षेत्र की जनता में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का राज्य सरकार पर हमला, कहा- 'सरकार कर रही राजस्थान को शर्मसार'

कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार

उन्होंने कहा कि वे इस बार खंडार विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे हैं.अगर पार्टी उन्हें अपना प्रत्याशी बनती है तो वे कांग्रेस के टिकट पर खंडार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार है. उन्होंने अपने बड़े भाई विधायक अशोक बैरवा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पार्टी अशोक बैरवा को टिकट देती है तो कांग्रेस खंडार विधानसभा सीट हार जाएगी. ऐसे में वे चाहते हैं की पार्टी उन्हें टिकट दे ताकि वह खंडार विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर पार्टी को एक सेट दिला सके.

Trending news