सड़क हादसे में युवक की मौत: दो बहनों का इकलौता भाई था, ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की जोरदार टक्कर
Advertisement

सड़क हादसे में युवक की मौत: दो बहनों का इकलौता भाई था, ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की जोरदार टक्कर

22 वर्षीय हंसराज पुत्र कजोड़ मीणा अपने जीजा जी से मिलने मोटरसाइकिल के द्वारा जयलालपुरा गांव जा रहा था. इसी दौरान कोलड़ा मोड़ के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार खाली ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर होने के बाद वह अचेत होकर सड़क पर गिर गया और कुछ समय बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की जोरदार टक्कर, सड़क हादसे में युवक की मौत.

Bamanwas: बौंली थाना क्षेत्र में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. आज शाम तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने 22 वर्षीय युवक की जान ले ली. घटना बौंली थाना अंतर्गत कोलड़ा मोड क्षेत्र की है. एसएचओ श्री किशन मीणा ने बताया की दत्तवास थाना क्षेत्र के तुर्किया गांव निवासी 22 वर्षीय हंसराज पुत्र कजोड़ मीणा अपने जीजा जी से मिलने मोटरसाइकिल के द्वारा जयलालपुरा गांव जा रहा था. इसी दौरान कोलड़ा मोड़ के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार खाली ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर होने के बाद वह अचेत होकर सड़क पर गिर गया और कुछ समय बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया. घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गए. पंचनामा के बाद शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि घटना के बाद चालक मौके से फरार है वही ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है. स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश जाहिर करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की मांग की है.

बताया जा रहा है कि मृतक हंसराज अविवाहित था साथ ही दो बहनों का इकलौता भाई था. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. वहीं बौंली थाना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बजरी माफिया ने पुलिस टीम पर किया हमला , कॉलर पकड़कर फाड़ी वर्दी

बता दें कि बौंली थाना क्षेत्र में रवासा गांव के पास रविवार शाम सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक महिला व एक बच्चा घायल हो गया था. सरियों से भरी हुई एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई थी, जिसमें सवार महिला जस्टाना निवासी 55 वर्षीय प्रेम देवी पत्नी हजारी मीणा की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं उसकी भतीजी जस्टाना निवासी 45 वर्षीय पाना देवी व 8 वर्षीय बालक अभिषेक पुत्र मीठालाल घायल हो गया था.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news