close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर में भारी बारिश से जलमग्न हुए कई अण्डरपास, पानी में फंसी सवारियों से भरी बस

जानकारी के अनुसार सिंघाना से जयपुर जाने वाली लोक परिवहन बस रोज की तरह जयपुर जा रही थी तभी डाबला अंडरपास में पानी भरा होने से लोक परिवहन बस पानी में फंस गई.

सीकर में भारी बारिश से जलमग्न हुए कई अण्डरपास, पानी में फंसी सवारियों से भरी बस
स्थानीय लोगों ने दो ट्रैक्टरों की सहायता से बस को बाहर निकाला.

नीमकाथाना: सीकर के नीमकाथाना इलाके में मुसलाधार बारिश के कारण डाबला अंडरपास में फिर से लोक परिवहन बस अण्डरपास में फंस गई. बस फंस जाने से एक बार तो सवार यात्रियों में दहशत का माहौल हो गया. बाद में ग्रामीणों ने दो ट्रैक्टर की मदद से बस को बाहर निकाला तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. 

जानकारी के अनुसार सिंघाना से जयपुर जाने वाली लोक परिवहन बस रोज की तरह जयपुर जा रही थी तभी डाबला अंडरपास में पानी भरा होने से लोक परिवहन बस पानी में फंस गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दो ट्रैक्टरों की सहायता से बस को बाहर निकाला. गौरतलब है कि कल भी यही बस अंडरपास में फस गई थी, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. 

रेलवे अंडरपास में जमा बारिश का पानी लोगों को परेशान कर रहा है. इसकी परवाह न प्रशासन को है और न ही जनप्रतिनिधियों को। ऐसे में दर्जनों गांवों के हजारों लोग परेशानी झेल रहे हैं. वहीं बानसूर मे लगातार बारिश के कारण गांवो के हालात खराब हो गए हैं. बारिश के कारण कई गांव से लोगों का संपर्क टूट गया है. 

बानसूर में लगातार हो रही बारिश के कारण बानसूर के आस पास के गांवों मे हालात बद से बत्तर हो रहे हैं. गांव में पक्की सडक नहीं होने के कारण सड़कों पर जलभराव हो गया है जिसके कारण गांवों का सम्पर्क टूट गया है. वहीं गांव बबेडी से झीडा की ढाणी की ओर जाने वाले रास्ते में जलभराव के कारण गांवो का सम्पर्क टूट गया और झीडा की ढाणी से जाने वाले वाहन पानी में फस गए. जिससे लोगो को गांव से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. 

बता दें कि राजस्थान के कई क्षेत्र में मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है. यहां तक कि प्रशासन ने कई इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है. वहीं बाढ़ की स्थिति को देखते हुए दो दिनों के लिए स्कूलों में छुट्टी तक के आदेश दे दिए गए हैं. जबकि कई इलाकों में तो कमर तक पानी बह रहा है इसके चलते लोगों का घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है. वहीं लगातार हो रही बारिश के बाद जिला प्रशासन ने भी अलर्ट जारी कर दिया है.