Jhunjhunu News: लड़ते-लड़ते दुकान में घुसे दो सांडों ने जमकर मचाया उत्पात, महिलाओं ने भागकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2411129

Jhunjhunu News: लड़ते-लड़ते दुकान में घुसे दो सांडों ने जमकर मचाया उत्पात, महिलाओं ने भागकर बचाई जान

झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में इन दिनों व्यापारी बेसहारा सांडों के आतंक से परेशान हैं. सुलताना बाजार में 10 से अधिक बेसहारा सांड हरदिन बाजार में लड़ते हुए किसी न किसी को चोटिल कर रहें हैं.

Jhunjhunu News: लड़ते-लड़ते दुकान में घुसे दो सांडों ने जमकर मचाया उत्पात, महिलाओं ने भागकर बचाई जान

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में इन दिनों व्यापारी बेसहारा सांडों के आतंक से परेशान हैं. सुलताना बाजार में 10 से अधिक बेसहारा सांड हरदिन बाजार में लड़ते हुए किसी न किसी को चोटिल कर रहें हैं. ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जहा सुलताना कस्बे के मुख्य बाजार जाने वाले रास्ते में दो बेसहारा सांड लड़ने लगे. एक सांड ने भागते हुए दूसरे सांड से अपनी जान बचाई और एक कपड़े की दुकान में घुस गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: क्या अकबर को अब निपटाएंगे दिलावर ? राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने कही ऐसी किताबे फूंकने की बात

लड़ते-लड़ते दुकान में जा घुसे सांड 
सांडों की इस लड़ाई में दुकान में खरीददारी करने आई पास की दुकान में महिला ग्राहकों की सांस अटकी गई. दुकान में खरीददारी कर रही महिलाओं ने दुकान से भागकर अपनी जान बचाई. दुकान में सांड घुसने के बाद आसपास के व्यापारी ने एक सांड को खदेड़ा. उसके बाद दूसरे सांड को करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद दुकान से बाहर निकाला. सुलताना व्यापार मंडल अध्यक्ष दयानंद वर्मा में बताया कि सुलताना कस्बे में 10 से अधिक बेसहारा सांड बाजार में घूमते हुए आपस में लड़ते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान SI Paper Leak मामले में SOG का बड़ा खुलासा...  पूर्व RPSC सदस्य ने अपने ही बेटे-बेटी को दे दिया था पेपर

शहर में सांडों का आतंक 
इन सांडों के आतंक से व्यापारी परेशान है. बहुत बार ग्राम पंचायत को इन सांडों को गौशाला में भिजवाने को लेकर कहा जा चुका है. मगर ग्राम पंचायत इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. सांडों की इस लड़ाई से व्यापारियों में भय का माहौल है. पहले भी सुलताना की दुकानों में सांड आपस में लड़ाई करते करते दुकान में घुस चुके है, जिसके चलते व्यापारियों में भय का माहौल है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news