नीमकाथाना में पेयजल की किल्लत को लेकर बीजेपी ने किया जलधाय विभाग पर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210754

नीमकाथाना में पेयजल की किल्लत को लेकर बीजेपी ने किया जलधाय विभाग पर प्रदर्शन

 सीकर के नीमकाथाना में भारतीय जनता पार्टी ने जलदाय विभाग पर शहर में पेयजल की किल्लत, अनियमितता और कम पानी की सप्लाई के विरोध में प्रदर्शन किया. साथ ही अधिषाशी अभियन्ता को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन

Neem Ka Thana: सीकर के नीमकाथाना में भारतीय जनता पार्टी ने जलदाय विभाग पर शहर में पेयजल की किल्लत, अनियमितता और कम पानी की सप्लाई के विरोध में प्रदर्शन किया. साथ ही अधिषाशी अभियन्ता को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. इस दौरान पूर्व विधायक फूलचंद गुर्जर, भाजपा नेता प्रमोद बाजार, दौलत राम गोयल सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ज्ञापन में बताया गया कि नीमकाथाना में पेयजल की भारी किल्लत, अनियमितता और कम पानी सप्लाई की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण इलाके में पानी की भारी किल्लत होने के बाद भी हैण्डपम्पों को ठिक नही कराया जा रहा है. साथ ही ने टैकरों की प्रोपर और पूर्ण रूप से सप्लाई नही हो रही है. केन्द्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना में कोई कार्य सुचारू नही हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : ससुर की अस्थियां विसर्जन करने गये दामाद का नदी में फिसला पैर, उपचार शुरू होने से पहले तोड़ा दम

जनता की पिड़ा को देखते हुए पिछले 45 दिनों से ग्रामीण / शहरी इलाकों में अघोषित पानी कम सप्लाई होने से आमजन त्रस्त हैं. नीमकाथाना में पेयजल किल्लत हो गई हैं. गृहणियों का कार्य भी प्रभावित हो रहा हैं. पानी कम सप्लाई, हैण्डपम्प ठीक नहीं होने और टैंकर सप्लाई नहीं होने से आमजन में आकोश व्याप्त हैं. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की ओर से जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने की मांग की गई. इस दौरान अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news